.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 14 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 14 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Dec 2020, 06:25:43 AM (IST)

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 14 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

13:19 (IST)

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रविवार को 30 वर्षीय एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के राघई पुल के पास हुई. एक अधिकारी ने बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार लोगों ने योगेंद्र कुमार पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना तक हुई जब वह अपनी भतीजी की शादी में भाग लेने के बाद पटना जा रहे थे. कुमार पूर्वी चंपारण जिले के नाका देर्मा गांव के निवासी थे. पुलिस ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

13:17 (IST)

झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण से चार और व्यक्तियों की मौत हो गयी जिसके चलते राज्य में इस महामारी के कारण मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 999 पर पहुंच गयी. वहीं, राज्य में संक्रमण के 144 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,11,510 हो गयी.

स्वास्थ्य विभाग की रविवार की रात जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमित चार और मरीजों की मौत हो गयी जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 999 हो गयी. मृतकों में से दो धनबाद से और एक-एक रामगढ़ तथा पलामू से हैं. इसमें बताया गया कि राज्य के 1,11,510 संक्रमितों में से 1,08,940 ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा 1,571 संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है.