.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 5 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेंगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Apr 2020, 06:52:44 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 5 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

08:18 (IST)

झारखंड के चाईबासा में माओवादियों ने आईईडी विस्फोट किया, एक व्यक्ति घायल

चाईबासा जिले के सोनुआ थानांतर्गत धोलाबनी गांव में एक ग्रामीण के घर पर माओवादियों ने आईईडी विस्फोट कर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि नक्सलियों ने एक परिवार के लोगों को अगवा करने की कोशिश की और धारदार हथियार से हमला कर वहां से भाग निकले.

08:18 (IST)

कोरोना वायरस: रांची के हिंदपीढ़ी क्षेत्र में चलाया गया जांच अभियान

कोरोना वायरस के संभावित लक्षण वाले लोगों का पता लगाने के लिए रांची के हिंदपीढ़ी क्षेत्र में शनिवार को व्यापक स्तर पर जांच अभियान चलाया गया. चार दिनों पूर्व इस इलाके से एक मलेशियाई महिला के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद शनिवार को 6,690 लोगों की जांच की गयी.

08:14 (IST)

उधार नहीं देने पर पेट्रोल पंपकर्मी की गोली मारकर हत्या

अररिया जिले के एडीबी चौक स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मी द्वारा उधार पेट्रोल नहीं देने पर तीन हमलवारों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

08:13 (IST)

बिहार में कोरोनो वायरस संक्रमण मामलों की संख्या बढ़कर 32 हुई

बिहार के भागलपुर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के एक अन्य मामले की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में इस रोग से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 32 हो गयी है.

08:12 (IST)

नीतीश की लोगों से पांच अप्रैल को दीप जलाकर एकजुटता प्रदर्शित करने की अपील

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी बिहारवासियों से अपील की कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पांच अप्रैल को रात नौ बजे अपने घरों की बत्तियां बंद करके दरवाजे या बालकनी में नौ मिनट तक दीप, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर कोरोना वायरस से बचाव में अपनी एकजुटता प्रदर्शित करें.