Advertisment

बिहार: पटना एम्स में डॉक्टर समेत 11 लोगों की मौत, राज्य में कोरोना का आंकड़ा पहुंचा 80 हजार के करीब

बिहार में महामारी कोरोना वायरस का कहर जारी है, हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. पटना एम्स में पिछले 24 घंटे में एक डॉक्टर समेत 11 लोगों की मौत हो गई. डॉ पी महतो कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं इसके अलावा 10 अन्य ल

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
corona covid 19

Corona Virus( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

बिहार में महामारी कोरोना वायरस का कहर जारी है, हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. पटना एम्स में पिछले 24 घंटे में एक डॉक्टर समेत 11 लोगों की मौत हो गई. डॉ पी महतो  कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं इसके अलावा 10 अन्य लोगों की भी मौत हो चुकी है.  वहीं बता दें कि रविवार को राज्य में कोरोना के 3934 नए मामले सामने आए हैं.  इसके बाद बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 80 हजार के करीब पहुंच गई है. 

Advertisment

और पढ़ें: बिहार में मास्क ना पहनने वाले 34000 लोगों पर पुलिस ने की कार्रवाई, वसूला इतना जुर्माना

वहीं आरजेडी (RJD)सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समधी और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. हालांकि रविवार को उन्हें पटना एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब वो पूरी तरह स्वस्थ हैं.  चंद्रिका राय बीते 30 जुलाई को भर्ती हुए थे.  रविवार को ही पटना एम्स से 3 डॉक्टर समेत 27 कोरोमा मरीजों को डिस्चार्ज किया गया. 

पटना जिला अभी भी वायरस से संक्रमितों के मामले में पहले स्थान पर बना हुआ है. पटना जिले में शनिवार को 534 नए मामले सामने आए हैं, जबकि बेगूसराय में 210, वैशाली में 160, अररिया में 106, भोजपुर में 119, बक्सर में 131, पूर्वी चंपारण में 139, गोपालगंज में 102, कटिहार में 193 संक्रमितों के मामले मिले हैं. बिहार में कोविड-19 के फिलहाल 26,693 सक्रिय मरीज हैं।

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Patna Aiims डॉक्टर पटना एम्स Bihar corona cases Bihar कोविड-19 doctor coronavirus बिहार कोरोना मामले
Advertisment
Advertisment