.

सावधान ! अगर आपने अपनी व्हाट्सप्प प्रोफाइल में लगा रखी है फोटो, तो आप भी हो सकते हैं साइबर फ्रॉड का शिकार

एक युवती के डीपी से अपराधियों ने तस्वीर निकाल ली और उसकी अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगे. इसके बदले में 5 लाख रुपये की मांग भी की जा रही थी. रूपए नही देने पर उसकी तस्वीरों को वायरल कर देने की धमकी लगातार लड़की को अपराधी दे रहें थे.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Sep 2022, 04:29:53 PM (IST)

Muzaffarpur:

आज हम सभी व्हाट्सप्प का इस्तेमाल करते हैं. इसमें अपनी तस्वीर भी लगाते हैं अपनी डीपी में लकिन ये डीपी लगाना आपको भारी पड़ सकता है. साइबर फ्रॉड का निशाना बन सकते हैं आप, ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है जहां एक युवती के डीपी से तस्वीर निकाल कर उसकी अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी मिल रही है और इसके बदले में 5 लाख रुपये की मांग भी की जा रही थी. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. 

साइबर फ्रॉड का ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र की है जहाँ  एक युवती के डीपी से अपराधियों ने तस्वीर निकाल ली और उसकी अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगे. इसके बदले में 5 लाख रुपये की मांग भी की जा रही थी. रूपए नही देने पर उसकी तस्वीरों को वायरल कर देने की धमकी लगातार लड़की को अपराधी दे रहें थे. परेशान होकर युवती ने इन सभी बातो की जानकारी अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई.

जिसके आधार पर पुलिस ने समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी के बरबट्टा से मृतुन्जय कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक के पास से कई लड़कियों के अश्लील वीडियो और तस्वीर बरामद हुए हैं. इस पुरे मामले में पुलिस युवक और उसके अन्य सहयोगियों की तलाश कर रही है. वहीं, गिरफ्तार युवक ने बताया कि किसी एप के माध्यम से तस्वीरों को निकाल कर उसकी अश्लील तस्वीरों को वो लोग बनाते थे जिसके आधार पर वो लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे.