.

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, 6 से अधिक पुलिसकर्मी घायल

जमुई में अवैध बालू तस्करों के खिलाफ पुलिस की टीम छापेमारी करने गई थी. लेकिन उनपर ईट और लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया. जिसमें आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

04 Nov 2022, 08:25:10 AM (IST)

Jamui:

अपराधियों का मनोबल अब अपनी चरम सीमा पर है. उन्हें प्रशासन का डर तो है नहीं और जब उन्हें पकड़ने पुलिस जाती है तो उन्हीं पर हमला कर दिया जाता है. ऐसी घटनाएं अब काफी आम हो चुकी है. ताजा मामला जमुई से है. जहां अवैध बालू तस्करों के खिलाफ पुलिस की टीम छापेमारी करने गई थी. लेकिन उनपर  ईट और लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया. जिसमें आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.    

बताया जाता है कि गुरुवार की शाम उक्त टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि मंझवे नदी घाट से अवैध बालू तस्करों द्वारा बालू की तस्करी की जा रही हैं. जिसके बाद पुलिस की टीम द्वारा छापेमारी की गई जहां से दो अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को किया जब्त किया गया. पुलिस जब बालू लदे ट्रैक्टर को टाउन थाने ला रही थी तभी छ्ठुधनामा के समीप पहले से घात लगाए बैठे लगभग 60 से अधिक बालू तस्करों ने पुलिस टीम पर ईट और लाठी-डंडों से हमला कर दिया. 

जब सुरक्षाकर्मीयों ने भागने की कोशिश की तो बालू तस्करों ने गोलीबारी शुरू कर दी और बालू लदे ट्रैक्टर को छुड़ा लिया. इस घटना में सिंचाई विभाग के कनीय अभियंता एवं मजिस्ट्रेट शिवम कुमार मृत्युंजय एससी एसटी थानाध्यक्ष राजेश कुमार, सहित आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. सभी को देर शाम इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है.