Advertisment

करंट लगने से सेना के जवान की मौत, शव पहुंचते ही पैतृक गांव में मचा कोहराम

वैशाली के सहदेई के एक जवान की पूर्णिया में करंट लगने से मौत हो गई है.

author-image
Jatin Madan
New Update
death

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

वैशाली के सहदेई के एक जवान की पूर्णिया में करंट लगने से मौत हो गई है. सहदेई बुजुर्ग प्रखंड क्षेत्र के चकफैज पंचायत के चकेयाज वार्ड संख्या दस निवासी सेना के जवान 28 वर्षीय बब्लू कुमार सिंह का करंट लगने से मौत हो गई. मृत जवान गांव के स्व. रामप्रमोद सिंह का छोटा पुत्र था. जिसकी मौत पूर्णिया बाजार के विकास नगर स्थित आवास पर गुरुवार की सुबह हो गई थी. घटना की खबर परिजनों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया. पूरा इलाका शोक में डूब गया है.

Advertisment

बताया जा रहा है कि बब्लू राजस्थान के जैसलमेर में सेना में सिपाही के पद पर तैनात थे. वह दशहरा में घर पर 28 दिनों के छुट्टी पर आए थे और दीपावली के बाद 26 अक्टूबर को वापस राजस्थान जाने वाले थे. वह 18 अक्टूबर को शाम में पूर्णिया स्थित अपने आवास की साफ सफाई करने के उद्देश्य से अकेले ट्रेन से गए थे. साफ सफाई करने के दौरान करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. 

बब्लू कुमार सिंह 2012 में सेना में सिपाही के पद पर चयनित हुए थे और अहमदानगर, बिकानेर में ट्रैनिंग पूरी की थी. उसके बाद राजस्थान के जैसलमेर में तैनात थे. लोगों ने बताया कि शव को पुर्णिया से सीधा दानापुर कैंट ले जाया गया. जहां से शव आज पैतृक घर पहुंचा और सहदेई के मुरौव्वतपुर गंगा घाट पर सम्मान के साथ जवान का अंतिम संस्कार किया गया.

रिपोर्ट : दिनेश कुमार

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Hajipur News Bihar News indian-army Vaishali News
Advertisment
Advertisment