.

Agneepath scheme को लेकर भाजपा नेताओं पर खतरा, CRPF की सुरक्षा दी 

बिहार में अग्निपथ स्कीम पर चल रहे उत्पात को लेकर भाजपा के कई नेताओं और विधायकों को सीआरपीएफ की सुरक्षा दी गई है. सभी नेताओं के यहां आज केंद्रीय बल के 12 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है.

18 Jun 2022, 07:49:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिहार में अग्निपथ स्कीम (agneepath scheme) पर चल रहे उत्पात को लेकर भाजपा के कई नेताओं और विधायकों को सीआरपीएफ (CRPF)  की सुरक्षा दी गई है. सभी नेताओं के यहां आज केंद्रीय बल के 12 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. भाजपा के आक्रामक विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल की सुरक्षा में सीआरपीएफ के 12 जवान तैनात  किये गये हैं. वहीं दरभंगा से विधायक संजय सरावगी, दीघा से विधायक संजीव चौरसिया को सीआरपीएफ की सुरक्षा लगाई गई है. सभी को वाई ग्रेड की सुरक्षा दी गई है. उपमुख्यमंत्री रेणु देवी की सुरक्षा में भी सीआरपीएफ की तैनाती की गई है.

गौरतलब है कि बिहार में अग्निपथ स्कीम को लेकर भाजपा नेताओं पर हमले बढ़ गए हैं. विधायक विनय बिहारी अपने घर योगापट्टी से एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बेतिया जा रहे थे. प्रदर्शन के कारण जाम में फंसे विनय बिहारी की गाड़ी पर अचानक प्रदर्शनकारियों ने हमला कर दिया. इसके साथ भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल के पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ की गई. उधर लखीसराय और सासाराम में प्रदर्शनकारियों ने भाजपा के कार्यालय में आग लगा दी. वहीं गुरुवार को नवादा में भी भाजपा कार्यालय को आग के हवाले कर दिया गया.