.

ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाकर लड़की के परिजनों ने कर दी जमकर धुनाई

गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में एक युवक को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है. यह घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समइल गांव की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Sep 2022, 06:37:23 PM (IST)

Gopalganj:

गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में एक युवक को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है. यह घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समइल गांव की है. बता दें कि युवक पर बंधक बनाकर पिटने का आरोप गर्लफ्रेंड के परिजनों पर लगा है. घायल युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखकर गोरखपुर रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समइल गांव निवासी स्व. जगदीश दुबे का 22 वर्षीय पुत्र जितेश दुबे को एक लड़की से काफी दिनों से प्यार करता था. दोनों परिजनों से छिप-छिपकर मिला करते थे, फोन पर बाते किया करते थे.

इसी बीच दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में प्रेमिका के परिजनों को पता चल गया. आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों द्वारा अपने घर बुलाया और उसके प्रेमी युवक को घर में बंद कर जमकर पिटाई की गई. पिटाई से घायल युवक की स्थिति गंभीर हो गई, जिसे देख प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी और चोरी के आरोप में पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.