.

T20 World Cup: भारतीय टीम के साथ बुरा बर्ताव, BCCI ने ICC से की शिकायत

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में बुरा व्यवहार हुआ है. न तो उनके खाने-पीने का ध्यान रखा गया है और न ही प्रैक्टिस के लिए सही मैदान उपलब्ध कराया गया है. जिसका भारतीय टीम ने विरोध किया है और प्रैक्टिस करने से भी इनकार कर दिया है. टीम इंडिया के कड़े विरोध को देखते हुए बीसीसीआई ने...

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Oct 2022, 07:31:56 AM (IST)

highlights

  • ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ बुरा बर्ताव
  • काफी दूर दिया गया प्रैक्टिस के लिए मैदान
  • प्रैक्टिस के बाद खाना भी सही नहीं मिला

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में बुरा व्यवहार हुआ है. न तो उनके खाने-पीने का ध्यान रखा गया है और न ही प्रैक्टिस के लिए सही मैदान उपलब्ध कराया गया है. जिसका भारतीय टीम ने विरोध किया है और प्रैक्टिस करने से भी इनकार कर दिया है. टीम इंडिया के कड़े विरोध को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने आईसीसी (ICC) से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) की शिकायत की है. बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, भारतीय टीम को ठंडा नाश्ता दिया गया. यही नहीं, प्रैक्टिस के लिए जो मैदान उपलब्ध कराया गया, वो टीम होटल से काफी दूर भी था और स्तरीय भी नहीं था. ऐसे में टीम इंडिया ने वहां जाने से ही मना कर दिया.

बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सिडनी में रुकी भारतीय टीम को प्रैक्टिस के लिए ब्लैकटाउन में मैदान उपलब्ध कराया गया. ये जगह टीम के होटल से करीब 42 किमी दूर है. और सिडनी महानगर से बाहर का उप-नगरीय इलाका है. इसकी वजह से भारतीय टीम ने प्रैक्टिस सेसन में जाने से मना कर दिया. टीम की नाराजगी सिर्फ मैदान को लेकर ही नहीं है, बल्कि खाने को लेकर भी है. 

Australia | The food that was offered to Team India was not good. They were just given sandwiches and they have also told ICC that food provided after the practice session in Sydney was cold and not good: BCCI sources https://t.co/VieFL1NNxM pic.twitter.com/QT9Mlr0XBG

— ANI (@ANI) October 26, 2022

भारतीय टीम को सिडनी में प्रैक्टिस के बाद जो खाना दिया गया, वो अच्छा नहीं था. एक तो उन्हें सिर्फ सैंडविच दिया गया. वो सैंडविच भी ठंडा था. इसके बाद आईसीसी को आधिकारिक तौर पर इस बात की शिकायत दर्ज कराई गई है.