.

T20 World Cup: प्रैक्टिस सेशन में चोट लगने के बावजूद फिट हैं रोहित शर्मा, नेट पर लौटे

Indian captain Rohit Sharma is Fit and Fine: क्रिकेट प्रेमियों के लिए मंगलवार की सुबह अचानक बुरी खबर आई, जब टी-20 विश्वकप में टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा के चोटिल होने की बात सामने आई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने खबर दी कि रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौ

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Nov 2022, 08:08:03 AM (IST)

highlights

  • रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट
  • नेट प्रैक्टिस के दौरान लगी थी चोट
  • दाहिने हाथ में चोट लगने से बढ़ी थी चिंताएं

एडिलेड:

Indian captain Rohit Sharma is Fit and Fine: क्रिकेट प्रेमियों के लिए मंगलवार की सुबह अचानक बुरी खबर आई, जब टी-20 विश्वकप में टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा के चोटिल होने की बात सामने आई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने खबर दी कि रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान घायल हो गए हैं. उन्हें नेट प्रैक्टिस के दौरान दाहिने हाथ में चोट लग गई. इसके तुरंत बाद ही लगभग तमाम खबरियां वेबसाइट्स पर इस बारे में खबरें चलने लगी कि रोहित शर्मा शायद सेमीफाइनल मुकाबले में खेल ही नहीं पाएं. लेकिन अब खबर आ रही है कि वो रोहित शर्मा सेमीफाइनल मुकाबला खेलेंगे. हालांकि सेमीफाइनल मुकाबले से पहले एक बार फिर से उनका मेडिकल चेकअप किया जाएगा.

थोड़ी ही देर में वापस आए हिटमैन

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा भारत के सफल टी-20 कप्तानों में गिने जाते हैं. उनकी अगुवाई में भारतीय टीम ने ग्रुप-2 में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है. उनके चोटिल होने की खबर आते ही क्रिकेट प्रेमियों की धड़कने बढ़ गई थी. हालांकि थोड़ी ही देर में वो वापस नेट पर पहुंच गए और जमकर प्रैक्टिस करने लगे. ऐसे में माना जा रहा है कि उन्होंने सावधानी बरतते हुए चोट लगते ही नेट छोड़ दिया था. ताकि चोट की गंभीरता के बारे में पता चल सके. हालांकि आधिकारिक तौर पर ये तो पता नहीं लग पाया है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है, लेकिन नेट पर वापस आने के बाद क्रिकेट प्रेमियों ने राहत की सांस ली है. एएनआई ने उनके नेट पर वापस लौटने की भी जानकारी दी है.

#UDPATE | Indian captain Rohit Sharma goes back to the nets for batting practice in Adelaide, after he was hit on his right hand during a practice session ahead of the semi-final match against England pic.twitter.com/tJ0Ah8S8kD

— ANI (@ANI) November 8, 2022

अभी तक खामोश रहा है हिटमैन का बल्ला

इस विश्वकप में हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके हैं. वो और उनके जोड़ीदार के एल राहुल टीम को बड़ी शुरुआत दिलाने में नाकाम साबित हुए हैं. लेकिन क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि राहुल-रोहित की जोड़ी सेमीफाइनल और फाइनल में टीम को जोरदार शुरुआत दिलाएंगे.