.

PKL 7: यू-मुम्बा ने पुनेरी पलटन को चटाई धूल, 33-23 से जीता मुकाबला

इस जीत के साथ ही यू मुम्बा की टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं पुनेरी पलटन की यह लगातार दूसरी हार है.

IANS
| Edited By :
28 Jul 2019, 10:46:07 AM (IST)

मुंबई:

पूर्व चैंपियन यू-मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 12वें मैच में शनिवार को पुनेरी पल्टन को 33-23 से हराकर इस सीजन अपनी दूसरी जीत दर्ज की. यू-मुम्बा की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है. इस जीत के साथ ही यू मुम्बा की टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं पुनेरी पलटन की यह लगातार दूसरी हार है.

ये भी पढ़ें- अर्जुन अवॉर्ड के लिए दुती चंद तो खेल रत्न के लिए हरभजन सिंह का नाम हुआ खारिज, ये है वजह

यू-मुम्बा की टीम यहां एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले के पहले हाफ में 11-9 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में बेहतरीन खेल दिखाते हुए जीत अपने नाम की. यू-मुम्बा के लिए अभिषेक सिंह ने पांच और रोहित बाल्यान, सुरिंदर सिह तथा संदीप नरवाल ने चार अंक लिए.

One of the reasons why we love our captain Fazel is his undeniable consistency at being a great defender. Congratulations Player of the Match! #UMumba #MeMumba #Mumboys #VivoProKabaddi #HowsTheJosh #MUMvPUN #MaharashtraDerby pic.twitter.com/aGuMjwg9po

— U Mumba (@U_Mumba) July 27, 2019

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया को बेहतर बनाने के लिए सौरभ गांगुली ने चयन समिति को दिया ये अनोखा IDEA, विनोद कांबली ने दर्ज की आपत्ति

विजेता टीम को रेड से 15, टैकल से 12, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक मिले. वहीं दूसरी ओर पुनेरी पलटन के लिए सुरजीत सिंह ने छह और पवन कादियान ने चार अंक बटोरे. टीम को रेड से 12 और टैकल से 11 अंक मिले.