.

PKL 7: बंगाल वॉरियर्स ने यू-मुम्बा को 29-26 से हराया, हासिल की सीजन की 8वीं जीत

बंगाल वॉरियर्स की तरफ से सुकेश हेगड़े ने सबसे ज्यादा आठ अंक हासिल किए, वहीं डिफेन्स में मोहम्मद नबीबक्श और रिंकू नरवाल ने शानदार प्रदर्शन किया.

12 Sep 2019, 09:55:54 AM (IST)

कोलकाता:

बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में बुधवार को यहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में यू-मुम्बा को 29-26 से हरा दिया. इस जीत के बाद बंगाल की टीम 53 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. बंगाल की 15 मैच में यह आठवीं जीत है. मुम्बा 43 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है.

ये भी पढ़ें- PKL 7: हरियार्णा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला गया मैच 32-32 पर टाई

बंगाल वॉरियर्स की तरफ से सुकेश हेगड़े ने सबसे ज्यादा आठ अंक हासिल किए, वहीं डिफेन्स में मोहम्मद नबीबक्श और रिंकू नरवाल ने शानदार प्रदर्शन किया. यू मुम्बा के अर्जुन देशवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 15 अंक हासिल किये, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स की टीम के पास तीन अंकों की बढ़त थी और उसका स्कोर 16-13 था.

Escaping the Sultan's hold with ease - just Super Man-inder things! 😏

Keep watching #AamarWarriors' skipper in LIVE #VIVOProKabaddi action on Star Sports and Hotstar.#IsseToughKuchNahi #KOLvMUM pic.twitter.com/M83UNj9ayx

— ProKabaddi (@ProKabaddi) September 11, 2019

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन को लगा जोरदार 'तमाचा', श्रीलंका ने बताई पाक दौरा रद्द करने की असली वजह

मैच के दूसरे हाफ में भी मेजबान बंगाल वॉरियर्स ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 29-26 से मैच जीत लिया. बंगाल के लिए सुकेश हेगडे ने आठ और मनिंदर सिंह ने सात अंक लिए. मुम्बा की तरफ से अर्जुन देशवाल ने सुपर-10 लगाते हुए 15 अंक बटोरे, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके.