.

वाको इंडियन ओपन इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग 9 से शुरू, सुधीर सक्सेना कर रहा भारत का प्रतिनिधित्व

इस टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सर सुधीर सक्सेना ने कहा कि वह इस टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Feb 2020, 10:37:03 PM (IST)

नई दिल्ली:

वाको इंडियन ओपन इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग का आयोजन 9 फरवरी से शूरू हो रहा है. टूर्नामेंट का आयोजन 9 से 13 फरवरी तक दिल्ली में होगा. वाको इंडियन ओपन इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग में भारत का प्रतिनिधित्व सुधीर सक्सेना कर रहा है. यह टूर्नामेंट अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) से मान्यता प्राप्त है. इस टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सर सुधीर सक्सेना ने कहा कि वह इस टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता नटवर सिंह बोले- खुशी है कि भारत का बंटवारा हुआ, नहीं तो मुस्लिम लीग देश को...

उन्होंने कहा कि मेरे पूर्व में किये गए प्रदर्शनों को देखते हुए मेरा चयन इस टूर्नामेंट के लिए किया गया है. इस टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर मैं काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. बता दें कि सुधीर ने अब तक किक बॉक्सिंग में भारत के लिए तीन अंतरराष्ट्रीय और 10 राष्ट्रीय पदक जीते हैं. उन्होंने आगे बताया कि इस टूर्नामेंट में 12 देशों के करीब 800 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. इन 12 देशों में इराक, ईरान, नेपाल, भारत, कजाकिस्तान, उज्बेकिस्तान,जॉर्डन,इटली,ऑयरलैंड, तुर्की,बोस्निया और रूस शामिल हैं.