.

VIDEO: विराट कोहली ने फुटबॉल ग्राउंड पर डांस करके मनाया जीत का जश्न

2015 विश्वकप के दौरान बल्ले से फलाइंग किस देने वाले पंजाबी मुंडे का यह जोशिला अंदाज एक बार फिर देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Oct 2017, 02:53:36 AM (IST)

नई दिल्ली:

क्रिकेट के साथ विराट सेना इन दिनों फुटबॉल ग्राउंड में भी अपना जलवा बिखेर रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में ऑल हार्ट्स ने अभिनेता रणबीर कपूर की ऑल स्टार्स टीम को सेलिब्रिटी क्लासिको के मुकाबले में 7-3 से धूल चटाई।

लेकिन इस जीत के बाद चीकू का, जो अंदाज देखने को मिला वो शायद ही पहले कभी क्रिकेट के ग्राउंड पर दिखा हो। जी हां, रणबीर कपूर को हराने के बाद विराट कोहली मैदान पर ही डांस करके अपनी जीत का जश्न मनाने लगे।

2015 विश्वकप के दौरान बल्ले से फलाइंग किस देने वाले पंजाबी मुंडे का यह जोशिला अंदाज एक बार फिर देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए। इंस्टाग्राम पर विराट का डांस और उनके स्टेप काफी पसंद किये जा रहे हैं। यहां तक की उनकी वीडियोज और फोटोज भी वायरल हो गई हैं। इसमें से एक तस्वीर में तो वह जीभ बाहर निकालकर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़ें: धनतेरस 2017: पूजा करने का शुभ मुहूर्त और विधि

विराट मैदान पर कई तरह का डांस करते हुए कैमरे में कैद हुए। एक बार तो वह डैब (DAB) डांस करते दिखे।

इसके बाद विराट कोहली मैदान पर भांगडा करते भी दिखे। अपने खेल के साथ-साथ विराट ने अपने इस मजेदार अंदाज से सभी का दिल जीत लिया।



बता दें यह मैच मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया था। ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब के कप्तान अभिनेता रणबीर कपूर थे, जिन्होंने अपनी टीम के लिए एक गोल दागा। इस मैच का मकसद फाउंडेशन चैरिटी के लिए पैसा इकट्ठा करना था।