.

अर्जुन अवॉर्ड पर मेरा हक क्यूं नही? रोहन बोपन्ना ने AITA से पूछा सवाल

बोपन्ना ने एआईटीए को इस साल अर्जुन पुरस्कारों के लिए उन्हें नामांकित न करने पर नाराजगी जाहिर की।

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Aug 2017, 02:38:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

रोहन बोपन्ना अखिल भारतीय टेनिस संघ(AITA) से काफी नाराज हैं। बोपन्ना ने एआईटीए को इस साल अर्जुन पुरस्कारों के लिए उन्हें नामांकित न करने पर नाराजगी जाहिर की। बोपन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो पिछले कई वर्षों से देश का मान बढ़ा रहे हैं और आज AITA उन्हे कम एकाग्र और कम प्रोफेशनल बताकर अर्जुन अवॉर्ड के लायक नहीं है कह रहा है।  

I'm calling out to lack of professionalism &efficiency by AITA for not sending my nomination for #ArjunaAward before deadline: Rohan Bopanna pic.twitter.com/e1ccasYhWJ

— ANI (@ANI_news) August 5, 2017

उल्लेखनीय है कि इस साल AITA ने रोहन बोपन्ना की जगह साकेत मायनेनी को अर्जुन पुरस्कार के लिए नामांकित किया है। रोहन बोपन्ना ने साकेत मायनेनी को अर्जुन पुरस्कार के लिए नामांकित किए जाने पर बधाई दी।

यह भी पढ़ें: WAC: आखिरी बार रेसिंग ट्रैक पर दिखेंगे उसेन बोल्ट, शनिवार शाम को है मुकाबला

ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के महासचिव हिरनमोय चटर्जी ने कहा कि इसके पीछे कोई भी गलत मंशा नहीं है और मायनेनी को इसलिये नामांकित किया गया क्योंकि उन्होंने देश के लिए एशियाई खेलों 2014 में मिक्स्ड डबल्स में गोल्ड और मेन सिंगल्स में सिल्वर पदक जीता था।

चटर्जी ने बोपन्ना पर पलटवार करते हुए कहा, 'बोपन्ना नियमों को लेकर अंजान हैं, AITA अपना काम बखूबी कर रही है। बोपन्ना का नाम अगले वर्ष के अर्जुन पुरस्कारों के लिए नामांकित किया जा सकता है वो भी फ्रेंच ओपन 2017 में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा।'

यह भी पढ़ें: प्रो कबड्डी लीग : नहीं चला मिराज का जादू, दिल्ली की दूसरी हार