.

ISL : सौरभ गांगुली को एटीके से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) के सह मालिक और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली का मानना है कि उनकी टीम इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

IANS
| Edited By :
18 Sep 2018, 09:56:05 PM (IST)

नई दिल्ली:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) के सह मालिक और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली का मानना है कि उनकी टीम इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेगी। गांगुली ने एक बयान में कहा, " सभी के लिए यह एक नया सीजन है और मुझे उम्मीद है कि यह साल हमारे लिए अच्छा और भाग्यशाली रहेगा। आईएएसएल में हमारा रिकॉर्ड अद्भुत रहा है। हालांकि पिछला साल हमारे लिए सही नहीं था, लेकिन हमें विश्वास है कि हम इसे बदलेंगे।"

वर्ष 2014 और 2016 में खिताब जीत चुकी एटीके इस बार अपने नए प्रमुख कोच स्टीव कोपेल के साथ एक नई शुरुआत के लिए तैयार है।एटीके ने इस बार जॉन जॉनसन, कालु उचे और लांजारोटे ब्रुनो को डिफेंडर के रूप में जबकि मिडफील्ड में यूगेंसन लिंगदोह, प्रणॉय होल्डर, केविन लोबो, बलवंत सिंह और जाएश राणे को टीम में बरकरार रखा है।

और दो बार की चैम्पियन एटीके की टीम पिछले सीजन में 10 टीमों की तालिका में नौवें नंबर पर रही थी। इसके बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच टेडी शेरिंगम को कोचिंग पद से बर्खास्त कर दिया गया था।