.

WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं अंडरटेकर, जॉन सीना से लड़ेंगे आखिरी मुकाबला

इस सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर का मुकाबला जॉन सीना से हो सकता है। WWE की वेबसाइट पर सर्वाइवर सीरीज से जुड़े एक विज्ञापन से यह कयास लगाए जा रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Sep 2017, 02:26:55 PM (IST)

highlights

  • रेसलमेनिया के 33वें संस्करण में हार के बाद अंडरटेकर के संन्यास की बात आई थी सामने
  • सर्वाइवर सीरीज को लेकर WWE की वेबसाइट पर विज्ञापन से अंडरटेकर की वापसी की उम्मीद

 

नई दिल्ली:

रेसलर अंडरटेकर के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं। वह एक बार फिर रिंग में उतर सकते हैं। WWE की वेबसाइट पर सर्वाइवर सीरीज से जुड़े एक विज्ञापन से यह कयास लगाए जा रहे हैं।

इस सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर का मुकाबला जॉन सीना से हो सकता है। रिपोर्ट्स के WWE के आयोजक लंबे समय से जॉन सिना पर उनके व्यस्त फिल्मी प्रोजेक्ट से समय निकालने का दबाव डाल रहे हैं और वे इसमें सफल हो गए हैं।

दरअसल, अपुष्ट खबरों के मुताबिक अंडरटेकर ने कहा है कि अगर उन्हें जॉन सीना से मुकाबला करने को मौका मिले तो वह आखिरी बार रिंग में उतरने को तैयार हैं।

गौरतलब है कि अंडरटेकर रेसलमेनिया के 33वें संस्करण में रोमन रेंस से मिली हार के बाद रिंग से उठ कर चले गए थे।

मैच के बाद रिंग में पस्त पड़े रहे अंडरटेकर को अंपायरों ने कई बार उठाने की कोशिश की। यह उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा था। आखिकार अंडरटेकर उठे और रिंग से जाते हुए अपनी हैट, गलव्स और कोर्ट उतार कर रख दी।

इससे यही संकेत लगाए गए थे कि अब वह रिंग में नजर नहीं आएंगे।

बहरहाल, यह सही हैं या अफवाह, इस बारे में वक्त के साथ ही पता चल सकेगा लेकिन माना जा रहा है कि सर्वाइवर सीरीज़ में जॉन सीना और द अंडरटेकर का मैच होगा।

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: इन 5 भारतीय खिलाड़ियों ने दिखाया दम तो 2019 विश्वकप टीम का बन सकते हैं हिस्सा