.

World Cup, SL vs BAN: बारिश की वजह से विश्व कप का तीसरा मुकाबला धुला, मैच हुआ रद्द

आईसीसी विश्व के अपने अगले मैच में आज उसका सामना श्रीलंका से होगा। हालांकि ब्रिस्टल के मैदान पर बारिश का खलल जारी है जिस कारण टॉस होने में देरी का सामना करना होगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jun 2019, 06:33:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को मात देने वाली बांग्लादेश को इसके बाद लगातार दो हार का सामना करना पड़ा। आईसीसी विश्व के अपने अगले मैच में आज उसका सामना श्रीलंका से होगा। हालांकि ब्रिस्टल के मैदान पर बारिश का खलल जारी है जिस कारण टॉस होने में देरी का सामना करना होगा.

18:35 (IST)

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. दोनों टीमें के बीच 1-1 अंक बांट दिया गया है इसके बाद श्रीलंका की टीम के पास 4 और बांग्लादेश की टीम के पास 3 अंक हो गए हैं.

18:34 (IST)

आखिरकार बारिश के चलते विश्व कप 2019 का एक और मैच धुल गया. यह लगातार दूसरा दिन है जब बारिश के चलते विश्व कप में मैच नहीं हो सका है. यह इस विश्व कप का तीसरा मैच है जब बारिश के चलते मैच नहीं हो सका.

16:31 (IST)

ब्रिस्टल के मैदान पर फिलहाल बारिश रुक गई है, पिच क्यूरेटर्स मैदान से पानी निकालने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. भारतीय समयानुसार 4:45 मिनट पर अंपायर मैदान की निरिक्षण करने आएंगे. इस दौरान बांग्लादेश और श्रीलंका की टीम मैदान पर पहुंच चुकी है.

15:57 (IST)

दूसरी ओर, श्रीलंका को पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी जबकि दूसरे मैच में उसने अफगानिस्तान को हराया। 

15:56 (IST)

बांग्लादेश की टीम अब तक टूर्नामेंट में तीन मैच खेल चुकी है। उसे दो जीत और एक हार मिली है। 

15:56 (IST)

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच यहां काउंटी ग्राउंड पर होने वाले विश्व कप के मैच में बारिश के कारण टॉस में देरी हुई है। श्रीलंका का पिछला मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। उसे पिछले मैच में पाकिस्तान का सामना करना था। 

14:33 (IST)

ब्रिस्टल के मैदान पर बारिश का खलल जारी है जिस कारण टॉस होने में देरी का सामना करना होगा.

14:33 (IST)

वहीं रुबेल हुसैन को अंदर लाकर इस मैच में बांग्लादेश अपनी गेंदबाजी मजबूत कर सकती है। अगर रुबेल टीम में आते हैं तो मोहम्मज सैफउद्दीन को बाहर जाना पड़ सकता है। 

14:33 (IST)

गेंदबाजी में कप्तान मुर्तजा को ज्यादा प्रयोगों से बचना होगा। इंग्लैंड के खिलाफ पिछले मैच में नई गेंद से मुस्ताफीजुर रहमान को रोकना उन्हें भारी पड़ गया था। रहमान टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हैं।

14:33 (IST)

इन चारों के बाद महामदुल्लाह, मोसाद्देक हुसैन और मशरफे मुर्तजा तेजी से रन बना सकते हैं लेकिन निरंतरता का कमी से जूझ रहे हैं। 

14:32 (IST)

नंबर-4 पर आने वाले मुश्फीकुर रहीम शाकिब का अच्छा साथ दे रहे हैं यह दोनों मिलकर टीम के मध्य क्रम को मजबूत बनाए रखा हैं। 

14:32 (IST)

नंबर-4 पर आने वाले मुश्फीकुर रहीम शाकिब का अच्छा साथ दे रहे हैं यह दोनों मिलकर टीम के मध्य क्रम को मजबूत बनाए रखा हैं। 

14:32 (IST)

तमीम इकबाल और सौम्य सरकार की सलामी जोड़ी टीम को सधी शुरुआत दे रही है तो वहीं शाकिब अल हसन नंबर-3 की नई भू्मिका में सफलता हासिल कर रहे हैं।

14:32 (IST)

वहीं अगर बांग्लादेश की बात की जाए तो उसकी बल्लेबाजी मजबूत दिख रही है लेकिन गेंदबाजी में उतना पैनापन नजर नहीं आ रहा है। 

14:32 (IST)

गेंदबाजी में टीम का दारोमदार लसिथ मलिंगा पर होगा, लेकिन उनकी फॉर्म चिंता का विषय है। अफगानिस्तान के खिलाफ नुवान प्रदीप ने अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन इस मैच में वह चोट के चलते बाहर हो गए हैं.

14:31 (IST)

बल्लेबाजी में एक बार फिर जिम्मेदारी करुणारत्ने की होगी। वे उम्मीद करेंगे कि अविश्का गुणारत्ने, धनंजय डी सिल्वा, कुशल मेंडिस, कुशल परेरा और खासकर एंजेलो मैथ्यूज से अच्छी पारियों की उम्मीद होगी।

14:31 (IST)

ऐसा नहीं है कि टीम के पास अच्छे बल्लेबाज नहीं है लेकिन अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वह अपने प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं।

14:30 (IST)

न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने जरूर अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन दूसरे छोर से कोई साथी विकेट पर पैर नहीं जमा सका था। 

14:30 (IST)

श्रीलंका की समस्या यह है कि वह अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में दोनों में स्थिरता के लिए तरस रही है। कोई ऐसा बल्लेबाज या गेंदबाज उसके पास नहीं है जो टीम को आगे ले जा सके।

14:30 (IST)

बांग्लादेश के चुनौती उसके लिए आसान नहीं रहेगी क्योंकि अगर दोनों टीमों की मौजूदा स्थिति और मौजूदा फॉर्म के बार में बात की जाए तो बांग्लादेश काफी बेहतर स्थिति में है। 

14:30 (IST)

दूसरे मैच में हालांकि उसने अफगानिस्तान को मात दे जीत का खाता खोला था। उसका तीसरा मैच पाकिस्तान से था जो बारिश के कारण हो नहीं सका था। 

14:30 (IST)

वहीं श्रीलंका, बांग्लादेश के खिलाफ अपने विजयी क्रम को बरकरार रखना चाहेगी। उसे इस विश्व कप के अपने पहले मैंच में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। 

14:30 (IST)

आईसीसी विश्व के अपने अगले मैच में मंगलवार को उसका सामना श्रीलंका से होगा। दोनों टीमें ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड पर आमने-सामने होंगी। 

14:29 (IST)

विश्व कप में अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को मात देने वाली बांग्लादेश को लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है.

14:28 (IST)

न्यूजस्टेट के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है.