.

फ्रेंच ओपन: टेनिस खिलाड़ी मैक्सिम हैमू ने लाइव टेलिकास्ट में महिला पत्रकार को चूमा, टूर्नामेंट से बाहर (वीडियो)

मैक्सिम हैमू ने सोमवार को यूरोस्पोर्ट की पत्रकार मैली थॉमस को कंधे से पकड़कर गर्दन और गालों को चूमने की कोशिश की थी जब वह पहले दौर के मैच के बाद उनका इंटरव्यू ले रही थीं।

News Nation Bureau
| Edited By :
31 May 2017, 01:10:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान एक महिला टीवी पत्रकार को उसकी मर्जी के बिना चूमने के लिए फ्रांस के टेनिस खिलाड़ी मैक्सिम हैमू को फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है।

टूर्नामेंट के आयोजकों ने 21 साल के मैक्सिम हैमू की हरकत को 'निंदनीय व्यवहार' बताया है। वर्ल्ड रैंकिंग में 287वें नंबर पर मौजूद हैमू हालांकि पहले दौर का मैच हारने के बाद वैसे भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

हैमू ने दरअसल सोमवार को यूरोस्पोर्ट की पत्रकार मैली थॉमस को कंधे से पकड़कर गर्दन और गालों को चूमने की तब कोशिश की थी जब वह पहले दौर के मैच के बाद उनका इंटरव्यू ले रही थीं। इस घटना के बाद थॉमस ने 'हफिंगटन पोस्ट' से कहा, 'यह बहुत खराब अनुभव था। अगर यह लाइव टेलिकास्ट नहीं होता तो मैं उन्हें घूंसा मार देती।'

हालांकि, मैक्सिम हैमू फ्रेंच ओपन में अपने इस व्यवहार के लिए माफी मांग ली है। हैमू ने फेसबुक पर लिखा, 'मेरे व्यवहार से अगर मैली थॉमस को चोट पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगता हूं।' इस घटना ने कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल के व्यवहार की याद दिला दी है जब पिछले साल जनवरी में उन्होंने एक महिला पत्रकार से फ्लर्ट की थी।

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: विराट कोहली और कुंबले के बीच झगड़ा, कप्तान के एक SMS से हुआ खुलासा?

गेल ने तब 'बिग बैश' लीग के एक मैच के दौरान नेटवर्क टेन की पत्रकार मेल मैकलॉग्लिन से इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'आपकी आंखे बेहद खूबसूरत हैं, मुझे उम्मीद है कि हम ये मैच जीत सकते हैं और फिर हम एक साथ ड्रिंक पर जाएंगे। तुम शर्माओ मत बेबी'

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने भाई सोहेल खान के साथ शेयर की बचपन की ये तस्वीर