.

Watch: मैच के दौरान ही पापा धोनी को हग करना चाहती थीं बेटी जीवा!

चेन्नई सुपरकिंग्स के हर मैच में उनकी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा मौजूद रहते हैं। साक्षी सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं, जो वायरल हो जाता है।

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Apr 2018, 11:05:43 PM (IST)

मुंबई:

इन दिनों IPL का 11वां सीजन चल रहा है। फैंस अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। हर मैच में कुछ न कुछ ऐसा वाक्या होता है, जो वायरल हो जाता है। फिर चाहे वह विराट-अनुष्का का फोन पर बात करना हो या फिर शाहरुख खान का बच्चों सुहाना और अबराम के साथ ग्राउंड पर मौजूद रहना। इस लिस्ट में एक और नाम भी शामिल है और वो है चेन्नई सुपर किंग्स (KKR) के कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा।

चेन्नई सुपरकिंग्स के हर मैच में उनकी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा मौजूद रहते हैं। साक्षी सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं, जो वायरल हो जाता है। इस बार उन्होंने जीवा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मैदान में चौके-छक्के जड़ रहे धोनी को हग करने की जिद कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: मैच हारकर भी चर्चा में धोनी, पीठ दर्द को लेकर ऐसा दिया रिएक्शन

धोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच बीते रविवार को मैच हुआ था, जिसमें 'माही' ने 44 गेंद में नाबाद 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। टीम लक्ष्य के करीब पहुंच गई थी, लेकिन वह 4 रन से हार गई।

ये भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश ने दिखाया एटीट्यूड, कहा- मैं फेंकी हुई चीजें नहीं...