.

इस खिलाड़ी की पत्नी ने अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, फैंस बोले इसे कहते हैं कातिल अदा

शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहती हैं. अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. हसीन जहां एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से लोगो को दीवाना बना रही हैं.

Sports Desk
| Edited By :
05 Oct 2021, 05:10:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस वक्त आईपीएल में शानदार गेंदबाजी कर रहें हैं. तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी हसीन जहां अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहती हैं. अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. हसीन जहां एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से लोगो को दीवाना बना रही हैं. हाल ही में उन्होने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं. हसीन जहां गीले बाल और आंखों में चश्मा लगाए तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह स्विमिंग पूल के बाहर बैठी मौसम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शमी की पत्नी आंखों में बड़ा सा चश्मा लगाए और भीगे हुए बाल के साथ ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनको कई तस्वीरों पर खूब ट्रोल किया जाता है, लेकिन इस तस्वीर पर उनकी तारीफ हो रही है. आपको बता दें कि हसीन जहां और शमी के रिश्तों में 3 साल पहले खटास हो गया था. इस वक्त दोनो एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. जबकि फैंस चाहते हैं दोनों एक साथ रहें. 

वहीं, मोहम्मद शमी आईपीएल के इस सीजन में कमाल की गेंदबाजी कर रहें हैं. उन्होने इस सीजन के 13 मैचों में सिर्फ 13 रन देकर 18 विकेट अपने नाम किया है. पंजाब किंग्स उनकी गेंदबाजी से काफी खुश होगी. बात करें शमी के आईपीएल करियर की तो उन्होने 78 मैचों में 78 विकेट अपने नाम किया है. उनका बेस्ट 15 रन देकर 3 विकेट है.