.

Suresh Raina unsold : ऐसे आएंगे रैना चेन्नई में वापिस, धोनी ने चली चाल!

Suresh Raina unsold in IPL : आईपीएल में अगर रैना को एक खिलाड़ी के रूप में जुड़ना है तो वो सिर्फ बेंगलुरु हो सकती है क्योंकि टीम ने 22 प्लेयर्स ही खरीदे हैं

Sports Desk
| Edited By :
15 Feb 2022, 01:21:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

Suresh Raina unsold in IPL Mega Auction 2022 : सुरेश रैना को लेकर सभी फैंस के मन में सवाल है कि अब रैना का क्या होगा. जब से आईपीएल मेगा ऑक्शन पूरा हुआ है तभी से सोशल मीडिया पर रैना का ना बिकना ही छाया हुआ है. और ये होना भी चाहिए क्योंकि रैना कोई छोटे-मोटे खिलाड़ी नहीं रहे हैं. मिस्टर आईपीएल का खिताब फैंस ने इन्हें दिया है. रैना के बिना कभी सोचा भी नहीं जा सकता था कि आईपीएल हो पर इस बार एक खिलाड़ी के तौर पर ये संभव नहीं है.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि चेन्नई (CSK) की टीम रैना के साथ संपर्क में है और टीम चाहती है कि एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं तो कोच के विकल्प के रूप में रैना टीम से जुड़ें और 2022 के आईपीएल का सरताज बनाएं. तभी आपने देखा होगा कि रैना का दूसरे राउंड की बोली में उनका नाम सामने नहीं आया था. 

इसके अलावा आईपीएल में अगर रैना को एक खिलाड़ी के रूप में जुड़ना है तो वो सिर्फ बेंगलुरु हो सकती है क्योंकि टीम ने 22 प्लेयर्स ही खरीदे हैं और 1 करोड़ 50 लाख का अमाउंट भी बाकी है. यानी 2 प्लेयर टीम अभी बैक डोर से ले सकती है. इसकी उम्मींद हालांकि कम ही लग रही है.