Advertisment

गावस्कर (Sunil Gavaskar) बने इस खिलाड़ी के मुरीद, कहा- इससे बेस्ट फिनिशर कोई नहीं

गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, मेरा मानना है कि उनमें फिनिशर (finisher) बनने की क्षमता भी है. उन्होंने कहा, सिर्फ ऐसा नहीं है जो पारी की शुरुआत कर सकता है और टीम को अच्छी शुरुआत दिला सकता है.

author-image
Vijay Shankar
New Update
Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar ( Photo Credit : File)

Gavaskar suggests Best finisher KL Rahul : पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (sunil gavaskar) का मानना है कि लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow super giants) के कप्तान केएल राहुल (kl rahul) आईपीएल 2022 (ipl 2022) में भी फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं. स्टाइलिश दाएं हाथ के बल्लेबाज की प्रशंसा करते हुए गावस्कर ने कहा कि केएल राहुल (kl rahul) के पास अपनी टीम के लिए फिनिशर बनने के सभी शॉट हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए गावस्कर ने कहा, केएल राहुल किसी भी टीम का एक अभिन्न खिलाड़ी हैं. गावस्कर ने कहा, वह खुलकर बल्लेबाजी करते हैं और 20 ओवर के मैच में अपनी टीम के लिए तेज गति से निर्धारित करने में अपनी भूमिका निभाते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: SRH vs LSG: क्या मिलेगा इस खिलाड़ी को आज लखनऊ के तरफ से मौका!

गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, मेरा मानना है कि उनमें फिनिशर (finisher) बनने की क्षमता भी है. उन्होंने कहा, सिर्फ ऐसा नहीं है जो पारी की शुरुआत कर सकता है और टीम को अच्छी शुरुआत दिला सकता है. गावस्कर (gavaskar) ने कहा, मैच को खत्म करने के लिए उसके पास सभी शॉट्स हैं. इसलिए, अगर वह 15वें-16वें ओवर तक जाता है, तो लखनऊ की टीम को 200 से अधिक का स्कोर तक ले जा सकते हैं. एलएसजी (LSG) आज यानी 4 अप्रैल को आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से भिड़ेगी.

बेस्ट फिनिशर lucknow supergiants best finisher srh LSG kl-rahul sunil gavaskar ipl cricket news केएल राहुल सुनील गावस्कर ipl-2022
Advertisment
Advertisment