Advertisment

KKR vs DC: दिल्ली ने रखी कोलकाता के सामने 128 चुनौती

आईपीएल (IPL) में आज शारजाह की पिच पर केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर) और डीसी (दिल्ली कैपिटल) के बीच मुकाबला है. इस समय दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 में से 8 मैच जीतकर पाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है.

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
eon win

cricket( Photo Credit : news nation)

आईपीएल (IPL) में शारजाह के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने केकेआर (KKR) के सामने 128 रन बनाने की चुनौती रखी है. दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 127 रन बनाए. दिल्ली की ओर से शिखर धवन और स्टीव स्मिथ मैदान पर ओपनिंग करने उतरे. दोनों ने तेजी से रन बनाने शुरू किए. पहले चार ओवर में टीम का स्कोर 30 से ऊपर पहुंच गया. 36 के स्कोर पर दिल्ली को पहला झटका लगा. शिखर धवन 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. फर्ग्युसन की गेंद पर वेंकटेश अय्यर ने उनका कैच लपका. इसके बाद श्रेयस अय्यर मैदान पर उतरे. हालांकि वह ज्यादा टिक नहीं सके और एक बन बनाकर सुनील नरेन की गेंद पर बोल्ड हो गए. इस समय टीम का स्कोर 40 रन था. 

Advertisment

इसके बाद कप्तान ऋषभ पंत मैदान पर उतरे.  स्मिथ और पंत ने मिलकर टीम का स्कोर 70 रन के पार पहुंचाया. 77 के स्कोर पर दिल्ली को तीसरा झटका लगा. स्टीव स्मिथ, फर्ग्युसन की गेंद पर बोल्ड हो गए. उन्होंने 39 रन बनाए. उनके स्थान पर हेटमायर क्रीज पर उतरे. हालांकि हेटमायर भी ज्यादा टिक नहीं सके. 88 के स्कोर पर हेटमायर भी पवेलियन लौट गए. वेंकटेश अय्यर की गेंद पर साउदी ने उनका कैच लिया. 15 ओवर में दिल्ली का स्कोर 89 रन पहुंचा. तभी ललित यादव नरेन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए. वह खाता भी नहीं खोल सके. इसके बाद अक्षर पटेल भी बिना खाता खोले लौट गए. वेंकटेश अय्यर की गेंद पर फर्ग्युसन ने उनका कैच लपका. इसके बाद रविचंद्र अश्विन क्रीज पर उतरे. अश्विन और पंत ने टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया. 19वें ओवर में अश्विन के रूप में दिल्ली का सातवां विकेट गिरा. इस समय टीम का स्कोर 120 रन था. इसके बाद रबाडा क्रीज पर आए. 122 के स्कोर पर कप्तान ऋषभ पंत भी रन आउट हो गए. उन्होंने 39 रन बनाए. उनके स्थान पर आवेश खान मैदान पर आए. उन्होंने और रबाडा ने स्कोर 127 रन पहुंचाया. अंतिम गेंद पर आवेश खान रन आउट हुए. अब केकेआर को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 128 रन बनाने है. 

बता दें कि आईपीएल (IPL) में आज शारजाह की पिच पर केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर) और डीसी (दिल्ली कैपिटल) के बीच मुकाबला है. इस समय दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 में से 8 मैच जीतकर पाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. इसके कुल 16 अंक हैं. वहीं, केकेआर इस समय 10 में से चार मैच जीती है. इसके कुल आठ अंक हैं. शारजाह की पिच पर दोनों टीमें आमने-सामने हैं. मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ के स्थान पर स्टीव स्मिथ को और केकेआर ने आंद्रे रसेल के स्थान पर टिम साउदी को खिलाया है. दोनों के साथ फिटनेस की समस्या बताई जा रही है. 

Source : Sports Desk

आईपीएल-2021 कोलकाता नाइट राइडर्स kkr ipl-updates IPl lates News KKR VS DC ipl-2021 dc DC vs KKR आईपीएल लेटेस्ट न्यूज
Advertisment
Advertisment