.

IPL 2023 में रविंद्र जडेजा सीएसके का देंगे साथ, अपडेट आई सामने

Ravindra Jadeja IPL 2023 : पूरे विश्व भर के क्रिकेट प्रेमी अभी T20 वर्ल्ड कप का आनंद ले रहे हैं.

Sports Desk
| Edited By :
03 Nov 2022, 08:54:40 AM (IST)

highlights

  • CSK फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी
  • Dhoni और Jadeja खेलेंगे साथ
  • CSK नहीं छोड़ना चाहती जडेजा को

नई दिल्ली:

Ravindra Jadeja IPL 2023 : पूरे विश्व भर के क्रिकेट प्रेमी अभी T20 वर्ल्ड कप का आनंद ले रहे हैं. टीम इंडिया का प्रदर्शन भी शानदार रहा है. कल बांग्लादेश को हराकर टीम इंडिया लगभग सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. टीम इंडिया में इस समय कई स्टार खिलाड़ी चोटिल हैं जिनके ऊपर सवाल खड़े हो रहे हैं कि कब यह खिलाड़ी फिट होकर टीम में वापसी कर पाएंगे. उनमें से एक नाम है रविंद्र जडेजा का. जडेजा आईपीएल 2022 के बाद से ही चोटिल हो गए थे उसके बाद से कोई भी मैच ये खिलाड़ी नहीं खेल सका है.

अलग होने की थी खबरें

इस बीच खबरें आई थी कि जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ उनका अगला सफर शुरू ना हो. क्योंकि जडेजा जिस तरीके से सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बोलते आ रहे हैं उसको देखकर तो यही लग रहा था कि चेन्नई और जडेजा के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में इसको लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स है कि रविंद्र जडेजा आईपीएल 2023 में चेन्नई के साथ ही खेलते हुए नजर आएंगे.

IPL 2023 में CSK का ही हो सकता है साथ

दरअसल चेन्नई के मैनेजमेंट से रिपोर्ट सामने आ रही हैं कि मैनेजमेंट और जडेजा के बीच बातचीत शुरू हो चुकी है, जो कि बीच में बंद हो गई थी. साथ में जो समस्या दोनों के बीच में बनी थी वह भी खत्म की जा रही है. ऐसे में उम्मीद लगाए बैठे उन सभी फैंस के लिए खुशखबरी है जो जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ही देखना पसंद कर रहे थे. महेंद्र सिंह धोनी और जडेजा की दोस्ती सभी को पता है. चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान धोनी ने जडेजा को 'सर' की उपाधि दी थी. साथ ही लगातार रविंद्र जडेजा एमएस धोनी के फेवरेट बने हुए हैं.

शानदार है IPL का करियर

रविंद्र जडेजा के आईपीएल करियर की बात करें तो 210 आईपीएल मैचों में 2502 रन बना चुके हैं. जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं. अगर गेंदबाजी की बात करें तो 132 विकेट ये ऑलराउंडर ले चुका है. 1 बार 5 विकेट भी रविंद्र जडेजा हासिल कर चुके हैं.