Advertisment

IPL 12 : दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े टीम इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली

गांगुली एक सलाहकार के रूप में टीम के मुख्य कोच रिकी पॉटिंग के साथ काम करेंगे और दिल्ली को टूर्नामेंट का खिताब दिलाने में मदद करेंगे.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
IPL 12 : दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े टीम इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली

सौरव गांगुली

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली IPL 12 में दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार होंगे. टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के लिए गुरुवार को सौरव गांगुली को टीम का सलाहकार नियुक्त किया है. गांगुली एक सलाहकार के रूप में टीम के मुख्य कोच रिकी पॉटिंग के साथ काम करेंगे और दिल्ली को टूर्नामेंट का खिताब दिलाने में मदद करेंगे. बता दें कि अभी तक IPL के कुल 11 टूर्नामेंट खेले जा चुके हैं, लेकिन दिल्ली अभी तक एक भी खिताब नहीं जीत पाई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्रिकेट विश्व कप के बाद भारत पर टूट सकता है मुसीबतों का पहाड़, इस वजह से कप्तान-कोच की बढ़ सकती है मुसीबतें

टीम का सलाहकार बनने के मौके पर 46 वर्षीय सौरव गांगुली ने कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं. मैं कई वर्षों से जिंदल और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को जानता हूं और उनके साथ जुड़कर काफी उत्साहित हूं." गांगुली ने कहा, "मैं खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं." गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला मैच 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के हाथों सीरीज हारकर न चाहते हुए भी विराट के माथे लग गया ये 'कलंक', देखें रिकॉर्ड

Advertisment

Source : IANS

ipl 2019 delhi-capitals ipl ipl 12 kolkata-knight-riders indian premier league
Advertisment
Advertisment