.

King Kohli की फोटो पर बोले यूजर्स, ये तो केएल राहुल है

विराट कोहली का किंग कोहली के रूप वाली तस्‍वीर को कई यूजर्स का कहना है कि यह इल्‍स्‍ट्रेशन विराट की कम, केएल राहुल की ज्‍यादा लग रही है

10 Jun 2019, 06:37:57 AM (IST)

नई दिल्‍ली:

विश्व कप 2019 ( icc cricket world cup 2019) में बुधवार को हुए टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के मुकाबले के पहले आईसीसी ने विराट कोहली की दो फोटो ट्वीट (Tweet) किया था. एक फोटो में कोहली हैरी पॉटर और दूसरे में ब्रिटिश राजशाही की शाही पोशाक में नजर आ रहे हैं. इसमें उनके सिर पर कोहिनूर जड़ा मुकुट भी दिख रहा है. विराट कोहली का किंग कोहली के रूप वाली तस्‍वीर को कई यूजर्स का कहना है कि यह इल्‍स्‍ट्रेशन विराट की कम, केएल राहुल की ज्‍यादा लग रही है. इसको लेकर यूजर्स के ढेर सारे कमेंट आने लगे हैं.


टीम इंडिया के कप्‍तान के सम्‍मान में जारी की गई इस पेंटिंग को सोशल मीडिया पर बहुत ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है. बहुत से यूजर्स इस पेंटिग को विराट कोहली की बजाय केएल राहुल की बता रहे हैं. कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि “He looks more like Rahul n less like Kohli,” विराट कोहली के इस पेंटिंग को लेकर कुछ यूजर्स आईसीसी को भी आड़ेहाथ ले रहे हैं.

kindly be mature dnt be biased... India is not the only country who participated in CWC...

— Qadir Khawaja (@iamqadirkhawaja) June 5, 2019


बता दें विश्‍वकप के अपने पहले मुकाबले में कोहली तो शतक नहीं बना पाए लेकिन रोहित शर्मा ने शतक लगाकर टीम को जीत दिला दी. साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज एक-एक रन के लिए संघर्ष करते दिखे. भारत को 228 रनों का लक्ष्य मिला थे जिसे वो संघर्ष करते हुए 47.3 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर सकी. रोहित हालांकि एक छोर पर शुरू से खड़े रहे और इसलिए विकेट से पूरी तरह वाकिफ होने के बाद उन्होंने अपने शॉट खेले और अंत तक खड़े होकर टीम को जीत दिलाकर लौटे. रोहित ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 122 रन बनाए. रोहित ने पहले 50 रन 70 गेंद में और अगले 50 रन 57 गेंदों में बनाए.

Looks more like KL Rahul than Virat Kohli.

— The Zucker Doctor (@DoctorLFC) June 5, 2019