.

IND Vs PAK: इंडिया से मैच के पहले पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने टीम को दिया जीत का मंत्र, कही ये बड़ी बात

पाकिस्तानी कोच का मानना है कि पाकिस्तानी टीम टीम इंडिया से मैनचेस्टर में होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jun 2019, 11:12:28 AM (IST)

highlights

  • आज टीम इंडिया से पाकिस्तान का होगा मुकाबला. 
  • अपनी टीम को मोटिवेट कर रहे हैं कोच मिकी आर्थर.
  • इस मैच में भी है बारिश होने की संभावना.

नई दिल्ली:

INIDA VS PAKISTAN, WORLD CUP 2019: पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने मैनचेस्टर में इंडियन टीम से खेले जाने वाले मैच के पहले ही पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को जीत का गुरु मंत्र दिया है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिकी ने कहा है कि रविवार को इंडिया के खिलाफ वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए अपनी छाप छोड़ने के लिए एक शानदार मौका होगा.

आर्थर ने ओल्ड ट्रैफर्ड में मीडिया से कहा कि भारत के खिलाफ मैच में एक महत्वपूर्ण प्रदर्शन खिलाड़ियों के करियर को बदल सकता है. इस दौरान उनके द्वारा किया गया एक प्रदर्शन हमेशा के लिए यादगार बन सकता है. हालांकि पाकिस्तानी कोच का मानना है कि पाकिस्तानी टीम टीम इंडिया से मैनचेस्टर में होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है.

यह भी पढ़ें: IND Vs PAK: इस मैच में टॉस निभाएगा अहम रोल, जानें अब तक कौन रहा Toss का बॉस

उन्होंने कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम में अपने खिलाडियों को इस तरह से मोटिवेट कर रहा हूं कि आप कल के मैच में एक हीरो बन सकते हो. कल होने वाला मैच आपके करियर को एक नई दिशा दे सकता है. अगर आप टीम के लिए अविश्वसनीय प्रदर्शन करते हैं तो आपको हमेशा याद रखा जाएगा. मिकी ने टीम इंडिया पर पाकिस्तान को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि हमारे ड्रेसिंग रूम में 15 अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं और हम उन सभी खिलाड़ियों को बार-बार जोर देकर कह रहे हैं कि आप कल होने वाले मैच को कैसे यादगार बनाना चाहते हैं.

आप 2019 की टीम के सबसे शानदार खिलाड़ी हैं. जब इतिहास की बात की जाएगी तो आप क्या चाहते हैं कि आपको कैसे याद किया जाए. कल होने वाला मैच इन खिलाड़ियों के पास अपनी छाप छोड़ने के लिए एक शानदार मौका है.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: टीम इंडिया के खिलाफ कितना तैयार है पाकिस्तान, यहां देखें पड़ोसी देश की ताकत और कमजोरी

उन्होंने भारत-पाकिस्तान मैच में दबाव के प्रश्न पर कहा कि इंडिया पाकिस्तान के हर मैच में दबाव होता है और हम मैच को जीतकर एक समान अंक ही हासिल होने हैं. इस मुकाबले को लेकर मीडिया में कई तरह की बाते होती हैं. हमें पूरा विश्वास है कि हम वहां जाकर बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. हम सुबह होने वाले मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं.

पाकिस्तानी कोच की इस हुंकार के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तानी टीम इंडिया के सामने कैसा प्रदर्शन करती है.