.

जानिए अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव को क्रिकेट से इतनी क्‍यों है नफरत

भारत में जहां क्रिकेट का जूनून लोगों के सिर चढ़कर बोलता है वहीं खिलाड़ी नंबर-1 के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव को इस खेल से नफरत है.

IANS
| Edited By :
14 Jul 2019, 07:27:30 PM (IST)

लंदन:

भारत में जहां क्रिकेट का जूनून लोगों के सिर चढ़कर बोलता है वहीं खिलाड़ी नंबर-1 के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव को इस खेल से नफरत है. अभिनेता अक्षय कुमार क्रिकेट के प्रशंसक हैं, लेकिन उनके बेटे आरव को यह खेल पसंद नहीं. क्यों? क्योंकि अक्षय इसे काफी देखते हैं. एक बयान में कहा गया, अक्षय जब फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव का हिस्सा बने तो उन्होंने क्रिकेट के प्रति अपने प्यार और आरव क्यों इसे नापसंद करते हैं इसका खुलासा किया.

अक्षय ने कहा, "मेरे बेटे को क्रिकेट पसंद नहीं, लेकिन मेरी बेटी (नितारा) को पसंद है. वह महज छह साल की है और उसे क्रिकेट पसंद है. मेरे बेटे को क्रिकेट से नफरत है क्योंकि मैं इस खेल को बहुत ज्यादा देखता हूं, लेकिन मेरी बेटी को मेरा क्रिकेट देखना पसंद है क्योंकि तब उसे इसे देखने का मौका मिलता है. "

यह भी पढ़ेंः World Cup: विश्‍व कप से बाहर होने के बाद ब्रिटेन की सड़कों पर ऐसे नजर आए विराट-अनुष्का‍

'केसरी' अभिनेता पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह के साथ क्रिकेट के बारे में चर्चा करते हुए कुछ पुरानी यादों में खो गए.अक्षय ने कहा, "मैं अपने स्कूल के लिए क्रिकेट खेलता था. सामान्यत: खिलाड़ियों का चयन उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कौशल के लिए किया जाता है, लेकिन मुझे याद है कि मुझे टीम में मेरे फील्डिंग कौशल के लिए लिया जाता था. "