.

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान जब सौरव गांगुली जमीन पर और शेन वार्न सोफे पर सोए

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच के बाद सहवाग ने दो तस्वीरें ट्वीट की जिसमें सौरव गांगुली जमीन पर जबकि पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न सोफा पर सो रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jun 2017, 09:07:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल क्रिकेट में कभी अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कभी हंगामा मचाने वाले और अब अपनी ट्वीट से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर चर्चा में हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच के बाद सहवाग ने दो तस्वीरें ट्वीट की जिसमें सौरव गांगुली जमीन पर जबकि पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न सोफा पर सो रहे हैं।

सहवाग ने इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा, 'किसी का भी भविष्य उसके सपने से तय होता है। लेकिन ये दिग्गज अब भी अपने सपनों को पूरा करने में समय खराब नहीं करते। सोने का मजा....'

दिलचस्प ये रहा कि सहवाग के इस ट्वीट को शेन वार्न ने भी रिट्वीट किया है और लिखा है, 'हा...हा...! बारिश ब्रेक के दौरान मेरी तस्वीर खींची।'

यह भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: आपने सुनी है रोहित-कोहली की रन आउट लव स्टोरी

Hahahaha ! Got me on the rain break legend 😴😴😴😴😴 https://t.co/PWorASqhd0

— Shane Warne (@ShaneWarne) June 5, 2017

इसके बाद हरभजन सिंह ने भी सहवाह के इस ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा, 'बहुत अच्छे...वीरू अच्छी तस्वीरें ली'

Well done Veeru nice clicks..😂😜 https://t.co/8yEnfJeIXl

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) June 5, 2017

रविवार को जब बारिश इस हाई वोल्टेज मैच में बार-बार खलल डाल रही थी तो मैच रुकने के कारण मिले ब्रेक टाइम का फायदा उठाकर सौरव और शेन वॉर्न ने सोना ही बेहतर समझा। इस दौरान सौरव गांगुली जमीन पर बिछे गद्दे पर, तो वहीं शेन वॉर्न सोफे पर सो गए थे।

यह भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: गांगुली का सहवाग को चैलेंज, होगा 100 मीटर का महामुकाबला