.

गुस्साए Virat Kohli ने मारा बल्ला, वीडियो वायरल

दूसरे टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा जिस बात की चर्चा है वो है विराट का विवादित आउट होना. हम आपको बताते हैं कि विराट कोहली का आउट होने कैसे विवादित हो गया. कोहली ने बल्ला मार दिया.

Sports Desk
| Edited By :
04 Dec 2021, 06:19:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. आज टेस्ट मैच का दूसरा दिन खेला जा रहा है. आज का दिन भारतीय टीम के नाम रहा. टीम के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को 62 रनों पर ढेर कर दिया. लेकिन मैच में सबसे ज्यादा जिस बात की चर्चा है वो है विराट का विवादित आउट होना. हम आपको बताते हैं कि विराट कोहली का आउट होने कैसे विवादित हो गया. 

आपको बता दें कि पहली पारी जब चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले आउट हुए तो बल्लेबाजी करने विराट कोहली आए. कोहली ने एजाज पटेल की चौथी गेंद खेली. गेंद हल्का सा बैट से टच होकर पैड पर लगी. तभी एजाज पटेल ने अपील कर दी. एजाज पटेल के अपील करते ही अंपायर ने आउट करार दे दिया. अंपायर के आउट देने के बाद विराट कोहली ने रिव्यू लिया. थर्ड अंपायर ने भी फील्ड अंपायर के फैसले को सही माना. कोहली को आउट दे दिया गया.

Finally, some aggression #Kohli pic.twitter.com/fE8pFGledl

— 🙄 (@Aetiology_) December 3, 2021

विराट कोहली एक भी रन नहीं बना पाए थे. उनको बिना खाता खेले ही पवेलियन जाना पड़ा. कोहली इतने गुस्से में थे कि उन्होंने ड्रेसिंग रुम में जाते समय बल्ले से बाउंड्री लाइन को जोर से दे मारा. जिसके बाद कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Nz: दस नहीं, सिर्फ नौ विकेट ही लिए हैं एजाज पटेल ने!

मैच में भारतीय टीम की पकड़ मजबूत स्थिति में है. भारत ने न्यूजीलैंड पर 332 रनों की लीड ले ली है. मैच के दूसरे दिन गेंदबाजों ने कमाल कर दिया है. आर अश्विन ने टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लिया. अश्विन ने 4 विकेट अपने नाम किया. वहीं मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट अपने नाम किया. अक्षर पटेल ने 2 विकेट अपने नाम किया. जयंत यादव को एक विकेट मिला. उमेश यादव इकलौते ऐसे गेंदबाज रहे जिनको एक भी विकेट नहीं मिला.