.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क बेंगलुरू में सीख रहे हैं 'टुकटुक' चलाना, देखें वीडियो

भारत दौरे पर इन दिनों आस्ट्रेलिया टीम टेस्ट मैच के लिए बेंगलुरू में हैं, जहां टेस्ट टीम इन दिनों नेट प्रैक्टिस में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर इस टीम के पूर्व कप्तान और स्टार कमेंटेटर माइकल क्लार्क क्रिकेट से इतर दूसरे कामों में व्यस्त हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Mar 2017, 11:09:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

भारत दौरे पर इन दिनों आस्ट्रेलिया टीम टेस्ट मैच के लिए बेंगलुरू में हैं, जहां टेस्ट टीम इन दिनों नेट प्रैक्टिस में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर इस टीम के पूर्व कप्तान और स्टार कमेंटेटर माइकल क्लार्क क्रिकेट से इतर दूसरे कामों में व्यस्त हैं। पूर्व कप्तान क्लार्क इन दिनों ऑटो चलाना सीख रहे हैं।

माइकल क्लार्क हाल ही में शहर में ऑटो रिक्शा चलाते देखे गए, क्लार्क ने अपनी ऑटो ड्राईविंग का वीडियो खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। जिसमें वह ऑटो चलाना सीख रहे हैं। क्लार्क ने वीडियो शेयर करने के साथ लिखा कि टुक-टुक को चलाने में महारत हासिल कर रहा हूं, जहां से सफर शुरू हुआ उस शहर में वापस आकर अच्छा लगा।

यह भी पढ़ें- विजय हजारे ट्रॉफी: धोनी की बल्लेबाजी ना देख पाने के कारण दर्शकों ने लगाये शतकवीर सौरभ तिवारी के लिए हाय हाय के नारे

वीडियो में शुरू में क्लार्क को रिक्शा कैसे चलाना इसके टिप्स लेते हुए दिखाया गया है और फिर वे अकेले इसे तेजी से चलाते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व बल्लेबाज ने अपना करियर 2004 में बंगलुरु से ही शुरु किया था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बंगलुरु में 4 मार्च को शुरू होगा।