.

अंपायर ने दो पोजिशन से दिया विचित्र निर्णय, Video देखते ही लोटपोट हो जाएंगे आप

एक मैच में अंपायर ने अपने विचित्र तरीके से फैसला देने पर सबको हैरत में डाल दिया. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Sports Desk
| Edited By :
06 Dec 2021, 05:26:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

अगर आप क्रिकेट के फैंस होंगे तो खिलाड़ियों और अंपायरों के बीच मैदान पर क्या रिश्ता होता है, वो आप बखूबी जानते होंगे. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, कि खिलाड़ियों के खेल का निर्णय़ अंपायर ही देता है. आज हम अपायरों के बारे में इसलिए चर्चा कर रहे हैं, कि एक मैच के दौरान अंपायर का फैसला इस कदर लोगों को भाया कि वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Auction: ये बड़े खिलाड़ी आईपीएल में इस बार डालेंगे पर्ची!

आपको बता दें कि इस मैच में अंपायर ने इतना विचित्र तरीके से अपना निर्णय दिया कि, आप भी देखकर चौंक जाएंगे. गेंदबाज ने गेंद की. जो वाइट लाइन से भी बाहर थी. इसके बाद अंपायर पीछे मुड़ा और वह सिर के बल उल्टा हो गया. हद तो तब हो गई जब वह अपने दोनों पैरों को फैलाया. इसके बाद वह सीधा हुआ और वाइड का इशारा किया. अंपायर के इस तरह से वाइड देने पर खिलाड़ी भी हंसने लगे. 

अंतर्राष्ट्रीय अंपायरों पर गौर करें तो मजाकिया अंदाज में विलि बॉर्डन ही एक मात्र ऐसे अंपायर हैं, जो अपने निर्णय देने के अंदाज से खिलाड़ियों को भी आनंदित करते हैं. लेकिन इस मैच में अंपायर ने जिस तरह से निर्णय दिया है, वह हैरतअंगेज निर्णय है. इस तरह से निर्णय पहली बार अंपाय़र को देते देखा गया.