.

टी20 विश्व कप सेमीफाइनल से पहले कीवी कप्तान चोट से परेशान

टी20 विश्व कप सेमीफाइनल से पहले कीवी कप्तान चोट से परेशान

IANS
| Edited By :
10 Nov 2021, 06:40:01 PM (IST)

आबूधाबी: टी20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि कोहनी की चोट से उन्हें कुछ परेशानी हुई है, लेकिन वो नेट पर कम शाट खेल रहे हैं, ताकि वो बचे हुए मैच से पहले खुद को तरोताजा रख सके।

विलियमसन की कोहनी की चोट काफी लंबे समय से बनी हुयी है, जिसकी वजह से उन्हे बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज, आईपीएल 2021 के अप्रैल में खेले गये पहले संस्करण और इंग्लैंड के खिलाफ एडजबैस्टन टेस्ट मैच को भी छोड़ना पड़ा।

विश्व कप के दौरान उनकी चोट फिर उभर आयी लेकिन उन्होंने पिछले तीन मैच के दौरान अपने आप को संभाले रखा।

विलियमसन ने कहा कि कोहनी की चोट से उन्हें परेशानी हुई है। खेल के दौरान चोट और अपने आप को ताजा बनाए रखने में संतुलन बनाए रखना बहुत जरुरी है।

उन्होंने कहा कि चोट की वजह से वो ज्यादा परेशान नहीं है। वो अपने फिजियो से इस पर बहुत काम कर रहें है ताकि मैच के दौरान उन्हें ज्यादा परेशानी न हो।

कीवी टीम के हेडकोच गैरी स्टैड ने कहा कि पहले के मुकाबले विलियमसन नेट पर काफी कम अभ्यास कर रहे हैं।

स्टैड ने कहा केन अभी ठीक हैं उन्होंने ज्यादा अभ्यास नहीं किया है लेकिन हमें उम्मीद है कि मैच के दौरान वो अपनी बल्लेबाजी से हमको मैच जीता कर ही आएंगे।

साथ ही, उन्होंने कहा कि हम केन के मानसिक स्वास्थ्य पर भी काम कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.