Advertisment

सिडनी टेनिस क्लासिक : 2019 के बाद एटीपी के फाइनल में पहुंचे एंडी मरे

एंडी मरे शुक्रवार को यहां सिडनी टेनिस क्लासिक में अमेरिका के रेली ओपेल्का को 6-7(6), 6-4, 6-4 से हराकर 2019 के बाद एटीपी के फाइनल में पहुंच गए.

author-image
IANS
New Update
Sydney Tennis ATP

Sydney Tennis ATP( Photo Credit : IANS)

एंडी मरे शुक्रवार को यहां सिडनी टेनिस क्लासिक में अमेरिका के रेली ओपेल्का को 6-7(6), 6-4, 6-4 से हराकर 2019 के बाद एटीपी के फाइनल में पहुंच गए। मरे ने कहा, यह मेरे लिए एक अच्छा सप्ताह रहा है, पिछले एक साल में मैंने जो कुछ भी किया है, उससे बड़ी सफलता मिली है। बेसिलशविली और ओपेल्का जैस खिलाड़ियों को हराकर अच्छा लग रहा है। उन्होंने आगे कहा, मैं शनिवार को फाइनल खेलूंगा। यह एक अच्छा सप्ताह रहा है, मैंने प्रत्येक मैच में अच्छा किया है। इसलिए उम्मीद है कि मैं शनिवार को भी इसे फिर से दोहराऊंगा।

पूर्व विश्व नंबर 1 ने अमेरिका की बड़ी सेवा को प्रभावी ढंग से समाप्त करने और 2019 में एंटवर्प में खिताब जीतने के बाद अपने पहले एटीपी टूर फाइनल में पहुंचने के लिए अपने ट्रेडमार्क शॉट का उपयोग किया। मरे ने कहा, आप वास्तव में इसके लिए तैयारी नहीं कर सकते हैं, लेकिन कोर्ट पर रहने के दौरान आप केवल कोशिश कर सकते हैं। मैंने आज ऐसा ही करना उचित समझा, जिससे मुझे सफलता मिली।

वह ओपेल्का के खिलाफ शुरुआती सेट हारने के बाद निराश थे, लेकिन टाई-ब्रेक के बाद 1-5 की बढ़त बनाते हुए जबरदस्त वापसी की, और आखिर में मैच को 6-7 (6) 6-4 6-4 अपने नाम कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

ATP Tennis latest sports news एंडी मरे
Advertisment
Advertisment