.

हमें तेजी से सीखने की जरूरत : कप्तान रूट

हमें तेजी से सीखने की जरूरत : कप्तान रूट

IANS
| Edited By :
21 Dec 2021, 06:35:01 PM (IST)

एडिलेड: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने दूसरे एशेज टेस्ट में 275 रन की हार के बाद कहा था कि अगर टीम को फिर से एशेज हासिल करना है तो उनको तेजी से सीखने के साथ बेहतर खेल दिखाने की जरूरत है।

इंग्लैंड ने अब तक दोनों एशेज टेस्ट गंवाए हैं। गाबा में नौ विकेट से और एडिलेड ओवल में 275 रन से। वहीं, 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बॉक्सिंग डे टेस्ट की तैयारी कर रहा है।

पिछले मैच में इकलौते बल्लेबाज जोस बटलर थे, जिन्होंने 207 गेंदों का सामना किया और 5वें दिन 26 रन बनाकर चार घंटे से अधिक समय तक क्रीज पर डटे रहे, लेकिन फिर भी इंग्लैंड की टीम मैच को बचाने में असमर्थ रही।

रूट ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, हमें तेजी से सीखने की जरूरत है। हमारे ड्रेसिंग रूम के भीतर निराशा यह है कि हमने लगातार दूसरे गेम के लिए कुछ बुनियादी चीजों को सही नहीं किया है और हमें बहुत जल्दी इसे ठीक करने की जरूरत है।

रूट के हवाले से आईसीसी क्रिकेट डॉट कॉम ने मंगलवार को कहा, मेरे लिए सबसे निराशाजनक बात यह है कि हमने कई मौके गंवाने के साथ कई नो-बॉल गेंदें डाली है।

2010/11 के बाद से ऑस्ट्रेलिया में कोई टेस्ट नहीं जीतने के बाद, इंग्लैंड को अब एशेज हासिल करने के लिए लगातार तीन मैच जीतने होंगे। अब तक दोनों टेस्ट के दौरान ज्यादातर फोकस इंग्लैंड के चयन विकल्पों पर रहा है, जिसमें गेंदबाजी के दिग्गज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड द गाबा टेस्ट से बाहर हो गए थे, लेकिन एडिलेड ओवल में स्पिनर जैक लीच और मार्क वुड की जगह टीम में वापसी की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.