.

सुरेश रैना अस्‍पताल में, जानें ऋषभ पंत और हरभजन ने टि्वटर पर क्‍या लिखा

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना अस्‍पताल में भर्ती हैं, उनके घुटने की सर्जरी हुई है, उन्‍हें अभी चार से छह हफ्ते तक मैदान से दूर रहना पड़ सकता है.

10 Aug 2019, 09:47:08 AM (IST)

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना अस्‍पताल में भर्ती हैं, उनके घुटने की सर्जरी हुई है, उन्‍हें अभी चार से छह हफ्ते तक मैदान से दूर रहना पड़ सकता है. बीसीसीआई ने शुक्रवार को ट्वीटर पर एक फोटो जारी की थी, इसमें पूरी जानकारी दी गई थी, इसके बाद से भारतीय टीम के खिलाड़ियों से लेकर अन्‍य लोग भी उन्‍हें शुभकामना संदेश दे रहे हैं.


ऋषभ पंत ने ने सुरेश रैना की तस्‍वीर के साथ संदेश लिखा है, आपके जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना है भैया, जल्‍दी से फिट हो जाओ, आपको शुभकामनाएं. वहीं सुरेश रैना के पूर्व साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी फोटो के साथ लिखा है, जल्‍दी स्‍वस्‍थ हो जाओ चैंपियन. उधर सुरेश रैना की सर्जरी के बारे में कई लोगों को जानकारी भी नहीं है. वे भी रैना का हालचाल लेकर उन्‍हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Wish you a speedy recovery bhaiya 💪🏻 Jaldi se fit ho jaao ..... sending good vibes ✊🏼Tc ! https://t.co/UFDHPazm7V

— Rishabh Pant (@RishabhPant17) August 9, 2019


सुरेश रैना की सर्जरी को लेकर बीसीसीआई ने शुक्रवार रात 10.08 बजे एक ट्वीट कर जानकारी दी. बीसीसीआई ने सुरेश रैना की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, ''सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करवाई है, जहां वे पिछले कुछ महीनों से असहजता का सामना कर रहे थे. सर्जरी सफल रही है और उसे रिकवरी के लिए 4-6 सप्ताह का समय लगेगा. हम सुरेश रैना के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं''.

यह भी पढ़ें ः महीनों की परेशानी झेलने के बाद सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, वापसी के लिए करना होगा 4 से 6 हफ्ते

फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने 17 जुलाई 2018 के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. रैना ने अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी 2015 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेला था. जबकि उन्होंने अपना वनडे 17 जुलाई 2018 को लीड्स में इंग्लैंड के खिलाफ और आखिरी टी-20 8 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ ब्रिस्टल में खेला था.