.

जिम्बाब्वे से पहले टी20 में हार के बाद सुधार की जरूरत : कप्तान नुरुल हसन

जिम्बाब्वे से पहले टी20 में हार के बाद सुधार की जरूरत : कप्तान नुरुल हसन

IANS
| Edited By :
31 Jul 2022, 09:15:02 PM (IST)

हरारे: जिम्बाब्वे के सफेद गेंद के दौरे पर गए बांग्लादेश के कप्तान नुरुल हसन ने अपने साथियों से जल्द सुधार करने का आग्रह किया है। जिम्बाब्वे ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब में तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में मेहमान टीम को 17 रन से हरा दिया।

क्रेग एर्विन की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 205/3 रन बनाए, जिसमें वेस्ली मधेवेरे और सिकंदर रजा ने तेज अर्धशतक बनाकर बांग्लादेश को बड़ा लक्ष्य दिया। कई शीर्ष और मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने आत्मविश्वास से भरी शुरूआत की, लेकिन कोई भी उन्हें बड़े स्कोर में नहीं बदल सके, जिससे बांग्लादेश लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 रन हार गया।

ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप के तीन महीने से भी कम रह गया है। यह बांग्लादेश के लिए सुधार करने का समय है, जिसने वर्ल्ड कप के पिछले सीजन में खुद को बेहतर साबित नहीं किया था।

नाबाद 42 रनों के साथ अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले नए टी20 कप्तान नुरुल हसन ने कहा, मुझे लगता है कि हम आखिरी के पांच से छह ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने में नाकाम रहे और उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की।

आईसीसी ने कप्तान के हवाले से कहा, ऐसे क्षेत्र हैं (आखिरी पांच से छह ओवर में गेंदबाजी) जिसमें हमें अगले मैच से पहले सुधार करने की जरूरत है।

बांग्लादेश को अब अपने पिछले 14 टी20 मैचों में से 13 में हार का सामना करना पड़ा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.