.

जब मैं खराब स्थिति में था तो राजस्थान रॉयल्स ने मेरी मदद की : करियप्पा

जब मैं खराब स्थिति में था तो राजस्थान रॉयल्स ने मेरी मदद की : करियप्पा

IANS
| Edited By :
08 Sep 2021, 04:10:01 PM (IST)

दुबई: लेग स्पिनर केसी करियप्पा का कहना है कि जब वह खराब स्थिति में थे तो राजस्थान रॉयल्स ने उनकी काफी मदद की।

करियप्पा और ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने हाल के महीनों में ज्यादा परिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन यह दोनों राजस्थान रॉयल्स को यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के दौरान प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

करियप्पा ने कहा, जब मैं कर्नाटक टीम में नहीं चुना गया तो मैं काफी निराश हो गया था। मैंने पिछले साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बेहतर किया लेकिन इसके बाद चीजें मेरे लिए सही नहीं रही।

उन्होंने कहा, जुबिन भरुचा सर ने मुझे बुलाया और आईपीएल ट्रॉयल्स देने के लिए कहा। मैं आश्चर्यचकित था कि एक साल से दूर रहने के बाद मुझे ट्रॉयल्स के लिए बुलाया गया है। हालांकि, मैं वहां गया और मैंने गेंदबाजी की।

करियप्पा ने कहा, जुबिन सर ने फिर मुझे फोन किया और कहा, मैं 2015 से आपको देख रहा हूं, लेकिन आपको क्या दिक्कत है? आपकी फिटनेस को क्या हुआ है? हमें आपकी गेंदबाजी पसंद है लेकिन आपको अपनी फिटनेस ठीक रखनी होगी। यही वह क्षण था जब मुझे फिर से प्रेरणा मिली और मैंने लय में वापस आने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की। इसलिए मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए मैं वास्तव में उनका और राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी का शुक्रगुजार हूं। मुझे लगता है कि मैं उनकी वजह से अपने पैरों पर वापस आ गया हूं और अब मैदान पर उस विश्वास को चुकाने का समय आ गया है।

दूसरी ओर, श्रेयस आईपीएल और घरेलू स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट दोनों में लगातार खेल रहे हैं और सब कुछ सरल रखना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.