.

'अश्विन ने पाक लेग स्पिनर यासिर शाह को कहा गुडलक, यासिर ने कहा तारीफ़ मेरे लिए था प्रेरणादायी'

शाह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दिन रात टेस्ट सीरीज़ के दौरान पांच विकेट की उपलब्धि हासिल की थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Oct 2016, 12:04:20 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तारीफ़ पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह के लिए प्रेरणादायी था, जिसकी वजह से वो विश्व के दुसरे सबसे तेज़ 100 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज़ बन गये।
शाह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दिन रात टेस्ट सीरीज़ के दौरान पांच विकेट की उपलब्धि हासिल की थी। जिसके बाद शाह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आर अश्विन के उत्साहित करने वाले शब्द उनके लिए काफी प्रेरणादायी थे।

शाह ने अश्विन की ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘हां, उन्होंने (अश्विन ने) ‘गुडलक’ कहा है इसलिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। यह बहुत प्रेरणादायी है जब कोई महान गेंदबाज जो कि 200 विकेट ले चुका है और आपको ‘गुडलक’ संदेश देता है तो यह सचमुच मेरे लिये प्रेरणादायी है।’’ अश्विन हाल में सबसे तेज 200 टेस्ट विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बने थे, उन्होंने ट्वीट में शाह की तारीफ की थी।

भारत के फार्म में चल रहे इस स्पिनर ने ट्वीट किया था, "गुडलक, ईश्वर आपको तरक्की दिलाए, उसे देखना सचमुच अच्छा था।" आपको बता दें की यासिर शाह ने आश्विन के 100 टेस्ट विकेट के रिकॉर्ड की बराबरी 17 मैच में ही कर ली, जबकि आश्विन ने 18 मैच में 100 का आंकड़ा छुआ था।