.

PSL: जेसन रॉय ने पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज पर लगाया बॉल टेम्परिंग का आरोप

इस पूरे मामले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि इस घटना को बढ़ा चढ़ाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए.

IANS
| Edited By :
25 Feb 2020, 09:55:54 AM (IST)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने पेशावर जाल्मी के तेज गेंदबाज वहाब रियाज पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगाया है. पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक ने ट्विटर पर लिखा, "जेसन रॉय ने कराची में एक पीएसल मैच के दौरान वहाब रियाज पर गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस का कहर, आपात बैठक के बाद दक्षिण कोरिया फुटबॉल लीग स्थगित

मैच के दौरान जेसन रॉय और वहाब रियाज के बीच हुई थी बहस

साज सादिक ने आगे कहा, "सूत्रों ने कहा कि रॉय ने वहाब से पूछा कि रिवर्स स्विंग हासिल करने के लिए उसने गेंद को ठीक कर लिया है. वहाब ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी और फिर दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस होने लगी जिसके बाद कप्तान सरफराज ने मामले में हस्तक्षेप करके दोनों खिलाड़ियों को शांत कराया."

ये भी पढ़ें- रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के लिए कनार्टक की टीम में शामिल किए गए केएल राहुल

वहाब रियाज का बचाव कर रहे हैं सरफराज

वहीं, इस मामले पर क्वेटा के कप्तान सरफराज ने कहा कि इस घटना को बढ़ा चढ़ाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए. सरफराज के इस बयान से सीधे तौर पर समझा जा सकता है कि वे वहाब रियाज का बचाव कर रहे हैं. इतना ही नहीं सरफराज के बयान से ये भी साफ है कि वे क्रिकेट के अपराधियों के खिलाफ कोई आवाज भी नहीं उठाना चाहते हैं.