.

पीकेएल: यूपी योद्धा के मुख्य कोच बोले, हमें और कड़ी मेहनत करने की जरूरत

पीकेएल: यूपी योद्धा के मुख्य कोच बोले, हमें और कड़ी मेहनत करने की जरूरत

IANS
| Edited By :
28 Dec 2021, 06:35:01 PM (IST)

बेंगलुरु: अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद एक जीत और दो हार ने यूपी योद्धा को अंक तालिका में अच्छे रैंक से वंचित कर दिया है। हालांकि, मुख्य कोच जसवीर सिंह इस बात से आश्वस्त हैं कि प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में बाकी बचे मैचों में वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

यूपी योद्धा, वर्तमान में अंक तालिका में सातवें स्थान पर है और 29 दिसंबर को अपने चौथे गेम में छठे स्थान पर काबिज गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स से भिड़ेगी।

जायंट्स दो दिन के ब्रेक के बाद मैच खेलने वाला है, जिस कारण उनकी टीम पूरी तरह से तरोताजा है। वहीं, योद्धा सिर्फ एक दिन के आराम के बाद भिड़ने को तैयार हैं।

इस खेल के हाई-वोल्टेज होने की उम्मीद है, यह देखते हुए कि दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल करने के लिए मैदान में होंगी।

यूपी योद्धा ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ एक करीबी मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन किया था, लेकिन 29-32 से मैच हार गए थे।

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, हमने अब तक वास्तव में अच्छा खेल दिखाया हैं। मैं अपने डिफेंडर और रेडर दोनों से खुश हूं, लेकिन मुझे यह भी एहसास है कि हम अंतिम क्षणों में खेल नहीं गंवा सकते हैं और इसलिए हमें आगे के मैचों में अच्छा करना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.