.

स्मृति और झूलन बहुत प्रभावशाली रहीं : मिताली

स्मृति और झूलन बहुत प्रभावशाली रहीं : मिताली

IANS
| Edited By :
03 Oct 2021, 09:00:01 PM (IST)

गोल्ड कोस्ट: भारत की कप्तान मिताली राज ने रविवार को अपना पहला टेस्ट शतक जमाने वाली बल्लेबाज स्मृति मंधाना और अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की तारीफ की।

मिताली ने कहा, स्मृति बहुत प्रभावशाली रही है। मैं एकदिवसीय मैचों में यास्तिका भाटिया और ऋचा घोष से भी प्रभावित थी। मुझे यकीन है कि हरमनप्रीत टी20 में मैदान में उतरेंगी।

उन्होंने आगे कहा कि 38 वर्षीय झूलन ने यह भी दिखाया कि वह इतने लंबे समय तक अपने देश से सर्वश्रेष्ठ क्यों रही हैं। झूलन इतने सालों से हमेशा हमारी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कर रही हैं और हमें यह देखने को मिला कि वह सर्वश्रेष्ठ क्यों थीं। उन्होंने अपना अनुभव साझा किया और युवा तेज गेंदबाज पूजा वस्त्राकर और मेघना सिंह को झूलन के साथ मौका दिया गया ताकि वे बहुत कुछ सीख सकें।

मिताली ने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में चार और विकेट मिलते तो मेहमान टीम कुछ और ओवर करने की कोशिश करती। मैच 36/2 पर ऑस्ट्रेलिया के साथ ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.