.

My Team 11 ने कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम केयर्स फंड में 5 लाख रुपयों का दान दिया

माय टीम 11 के सीओओ और सह-संस्थापक, संजीत सिहाग ने कहा, "ये देश के लिए परीक्षा का समय है और एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार संगठन होने के नाते हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम हमारे देश के नागरिकों का समर्थन करने में अपना थोड़ा सा सहयोग प्रदान करें.

IANS
| Edited By :
04 Apr 2020, 12:33:35 PM (IST)

जयपुर:

1.5 करोड़ से अधिक यूजर्स के उपयोगकर्ता आधार के साथ भारत की लीडिंग फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म माय टीम 11 ने कोविड-19 के मद्देनजर प्रधानमंत्री केयर्स फंड को 5 लाख रुपये की राशि का योगदान दिया. माय टीम 11 के सीओओ और सह-संस्थापक, संजीत सिहाग ने कहा, "ये देश के लिए परीक्षा का समय है और एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार संगठन होने के नाते हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम हमारे देश के नागरिकों का समर्थन करने में अपना थोड़ा सा सहयोग प्रदान करें. ऐसे समय में हम सब का एक साथ रहना और साथ ही पॉजिटिव बने रहना आवश्यक है. मुझे उम्मीद है कि स्थिति जल्द से जल्द सामान्य हो जाएगी और हम सभी जल्द ही अपनी नियमित जिंदगी दोबारा जी सकेंगे."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस ने दिया एक और झटका, भारत में होने वाला विश्व कप भी स्थगित

माय टीम 11 पहले से ही क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, फुटबॉल और हॉकी जैसे छह प्रमुख फैंटसी खेलों के लिए जाना जाता है जिसमें हॉकी को हालिया कुछ समय पहले ही जोड़ा गया है . माय टीम 11 ने हाल ही में फरवरी में स्पोर्ट्स टिगर- एक मल्टी-स्पोर्ट्स एग्रीगेटर भी लॉन्च किया.