.

Watch: धोनी घर पर ऐसे बिता रहे हैं छुट्टियां, वायरल हुआ वीडियो

धोनी की पत्नी साक्षी भी उनके कई फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने धोनी के डांस का वीडियो शेयर किया था, जो वायरल हो गया था।

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Nov 2017, 08:48:30 AM (IST)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने घर रांची में छुट्टियां बिता रहे हैं। वह अपनी फैमिली के साथ-साथ पेट्स को भी टाइम दे रहे हैं। धोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने डॉग्स को ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं।

धोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जोया (डच शेपर्ड) ट्रेनिंग कर रही है और लिली उसको चियर कर रही है..।'

सभी जानते हैं कि 'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर धोनी को जानवरों से बेहद लगाव है। इसके पहले भी वह अपने पेट्स के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Watch: ...जब फैंस को देख छिप गए एमएस धोनी, साक्षी ने पोस्ट किया ये फनी वीडियो

वहीं धोनी की पत्नी साक्षी भी उनके कई फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने धोनी के डांस का वीडियो शेयर किया था, जो वायरल हो गया था।

बता दें कि माही ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। इस वजह से वह इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। टीम इंडिया 16 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रहा है। इसके लिए विराट कोहली और उनकी टीम नेट पर जमकर पसीना बहा रही है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई सीरीज धोनी के लिए कुछ खास नहीं रही। कई लोगों ने उनकी आलोचना की, लेकिन एक बार फिर ये जवाब देकर बता दिया कि वे 'कूल' क्यों हैं। धोनी ने कहा कि सभी के अपने विचार होते हैं। सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। टीम इंडिया का हिस्सा होना सबसे बड़ी प्रेरणा है।

ये भी पढ़ें: फिर TV पर आएंगी 'अंगूरी भाभी'?.. इन्होंने दिया ऑफर