.

धोनी ने पाकिस्तान भिजवाया गिफ्ट, इस खिलाड़ी की मन्नत पूरी की

MS Dhoni Gift to Haris Rauf :  महेंद्र सिंह धोनी के ये कारनामे हमने कई बार देखा है. धोनी ना जाने कितने बार अपने फैंस को इस तरह के सरप्राइज देकर खुश करते रहते हैं.

Sports Desk
| Edited By :
08 Jan 2022, 09:58:20 AM (IST)

नई दिल्ली:

MS Dhoni Gift to Haris Rauf :  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं. आज जब वो क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं फिर भी अपने फैंस के दिल में बसे हुए हैं. धोनी के फैंस भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. साथ ही क्रिकेटर भी धोनी की महानता के कायल हैं. और उन्ही बहुत सारे खिलाड़ी में शामिल हैं पकिस्तान का एक सितारा. दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. धोनी ने हारिस रऊफ को अपनी csk की जर्सी गिफ्ट की है. हारिस रऊफ की चाहत थी कि उन्हें धोनी की साइन की हुई CSK की जर्सी मिले और धोनी ने उन्हें निराश नहीं किया.

गिफ्ट मिलने की जानकारी हारिस रऊफ ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने लिखा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे अपनी जर्सी गिफ्ट दी है. नंबर 7 अभी भी लोगों का दिल जीत रहे हैं. साथ ही हारिस रऊफ ने CSK के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद दिया. इन्ही की वजह से ये सब संभव हो पाया.

हारिस रऊफ को रसेल राधाकृष्णन ने भी रिप्लाई किया. रसेल राधाकृष्णन ने लिखा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो बोलते हैं वो करके दिखाते हैं. 

When our captain @msdhoni promises he delivers , glad you love it champ #whistlepodu @ChennaiIPL https://t.co/3qybd0oFEE

— Russell (@russcsk) January 7, 2022

महेंद्र सिंह धोनी के ये कारनामे हमने कई बार देखा है. धोनी ना जाने कितने बार अपने फैंस को इस तरह के सरप्राइज देकर खुश करते रहते हैं.