.

लॉकडाउन में पापा धोनी के साथ मौज काट रही है जीवा, सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुआ वीडियो

चेन्नई सुपरकिंग्स ने साक्षी की मदद से अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी अपनी बिटिया जीवा को फार्महाउस में ही बाइक पर घुमा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम लाइव की दिखाई पड़ रही है, जिसे साक्षी ने अ

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Apr 2020, 11:57:12 AM (IST)

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 20 हजार के पार पहुंच चुकी है. चीन से आई इस महामारी ने अभी तक 600 से भी ज्यादा भारतीयों की जान ले ली है. कोविड-19 की रोकथाम के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया है. लॉकडाउन की वजह से ही टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी आम लोगों की तरह अपने-अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपने पत्नी साक्षी और बिटिया जीवा के साथ रांची स्थित फॉर्म हाउस में टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के विश्व चैंपियन बनने पर इस कीवी दिग्गज को है आपत्ति, बोले- बेन स्टोक्स को आउट दिया जाना चाहिए था

चेन्नई सुपरकिंग्स ने साक्षी की मदद से अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी अपनी बिटिया जीवा को फार्महाउस में ही बाइक पर घुमा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम लाइव की दिखाई पड़ रही है, जिसे साक्षी ने अपने अकाउंट से किया था. महज 15 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि धोनी ने नारंगी रंग की टी-शर्ट पहन रखी है, जबकि जीवा ने पिंक फ्रॉक कैरी किया है. लॉकडाउन में समय काटने के लिए जीवा अपने पापा धोनी के साथ फार्महाउस में बाइक राइड का आनंद उठा रही हैं. क्लिप को ध्यान से सुनने में आपको मालूम चलेगा कि साक्षी वीडियो बनाते हुए कह रही हैं कि यहां दो बच्चे खेल रहे हैं एक बड़ा बच्चा और एक छोटा बच्चा.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से सितंबर तक के लिए स्थगित हुई इंग्लैंड-आस्ट्रेलिया सीरीज : रिपोर्ट

देश-विदेश में कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल के 13वें सीजन पर संकट के बादल मंडराए हुए हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन देश में कोरोना वायरस के शुरुआती मामलों को देखते हुए इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. लेकिन 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया.

ये भी पढ़ें- मैच फिक्सिंग को अपराध की श्रेणी में लाए जाने की मांग तेज, अब इस दिग्गज ने उठाई मांग

आईपीएल में हो रही देरी कई खिलाड़ियों के लिए चिंताजनक है तो वहीं धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ियों को लॉकडाउन की वजह से परिवार के साथ समय बिताने के लिए काफी लंबा टाइम मिल गया है. लॉकडाउन के बीच धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं तो वहीं खुद धोनी ने फिलहाल सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है.