.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में जीत पर होगी नजर : इयोन मोर्गन

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में जीत पर होगी नजर : इयोन मोर्गन

IANS
| Edited By :
06 Nov 2021, 04:35:01 PM (IST)

शारजाह: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में शनिवार को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेमीफाइनल के लिए निर्णायक मैच होने वाला है। इससे लेकर कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हमें टीम में बदलाव को लेकर चिंता नहीं है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के साथ ही टूर्नामेंट में सभी मैचों को अपने नाम कर सेमीफाइनल में जाना पसंद करेंगे।

हालांकि सुपर 12 में इंग्लैंड ने सभी चार मैच जीते हैं और अपने आठ अंकों के साथ अंतिम चार में जगह बनाने की मजबूत स्थिति में है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका तीन-तीन मैचों में जीत दर्ज कर छह-छह अंकों के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर है। इन दोनों को आठ अंकों तक पहुंचने के लिए वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ अपने-अपने मैच जीतने होंगे।

इंग्लैंड अंक तालिका में प्लस 3.183 नेट रन रेट के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए प्रबल दावेदार है, अगर इंग्लैंड को प्रोटियाज के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ता है, तो चीजें बदल सकती हैं और इसका असर नेट रन रेट पर पड़ेगा।

इस बीच, मोर्गन ने कहा कि शारजाह में उनकी टीम की नजर एकमात्र जीत पर होगी। क्योंकि सुपर 12 में हम सभी मैचों में जीतकर आगे जाना चाहते हैं। पूर्व में जिन परिस्थितियों से गुजरे हैं, उन्हें देखते हुए हमें पता है कि विश्व कप का खेल कितना मुश्किल होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.