.

महिला एशेज : आस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगन शुट्ट टीम में करेंगी वापसी

महिला एशेज : आस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगन शुट्ट टीम में करेंगी वापसी

IANS
| Edited By :
31 Jan 2022, 03:05:01 PM (IST)

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच मैथ्यू मोट ने पुष्टि की है कि तेज गेंदबाज मेगन शुट्ट महिला एशेज के वनडे मैच के लिए टीम में शामिल होंगी।

मेगन मनुका ओवल में हाल ही में एकतरफा टेस्ट में नहीं खेली थी, जो दोनों टीमों के बीच ड्रॉ में समाप्त हुआ था। आईसीसी महिला एकदिवसीय गेंदबाज रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं।

मेगन के अलावा, बाएं हाथ के स्पिनर जेस जोनासेन, ऑलराउंडर एलिसे पेरी और ताहलिया मैकग्राथ प्लेइंग इलेवन में शामिल हैं। इससे ऑस्ट्रेलिया को पेसर डार्सी ब्राउन, एनाबेल सदरलैंड, निकोला कैरी और लेग स्पिनर अलाना किंग के विकल्पों में से दो खिलाड़ी का चयन करना होगा।

मोट ने स्वीकार किया कि शेष दो खिलाड़ी के लिए चयन करना कठिन होगा। मैंने अभी तक इसके बारे में सोचा भी नहीं है। यह चयन कठिन होने वाला है।

घरेलू मैदान पर महिलाओं की एशेज बरकरार रखने के लिए ऑस्ट्रेलिया को तीन वनडे में से सिर्फ एक जीत की जरूरत है। महिला एशेज के मौजूदा सीरीज में मेजबान टीम 6-4 से आगे चल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.