.

शूटिंग के लिए पहुंचे धोनी ने ईडन की पिच का लिया जायजा, यही होना है भारत-श्रीलंका का पहला टेस्ट

ईडन गार्ड्न्स पहुंच कर धोनी ने उस पिच का जायजा भी लिया जहां भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट खेला जाना है। धोनी का ईडन जाना इसलिए भी हैरान करने वाला है क्योंकि वह टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Nov 2017, 10:35:02 PM (IST)

नई दिल्ली:

एक ऐड की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंचे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को उस समय सभी को हैरत में डाल दिया जब वह ईडन गार्ड्न्स की पिच का जायजा लेने लगे।

यही नहीं, ईडन गार्ड्न्स पहुंच कर धोनी ने उस पिच का जायजा भी लिया जहां भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट खेला जाना है। धोनी का ईडन जाना इसलिए भी हैरान करने वाला है क्योंकि वह टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं।

धोनी दरअसल कपिलदेव के साथ एक ऐड की शूटिंग के लिए कोलकाता में थे। धोनी ने ईडन पहुंचकर पिच क्यूरेटर सुजान मुखर्जी से मुलाकात की और पहले टेस्ट मैच के लिए तैयार की गई पिच की तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें: मुंबई की टीम 500 रणजी मैच खेलने वाली पहली टीम बनी, सबसे ज्यादा ट्रॉफी जीतने का भी है रिकॉर्ड

बहरहाल, धोनी और कपिल शूटिंग की जरूरत के मुताबिक पूरे दिन गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते रहे। इस दौरान उनके साथ कई बच्चे भी थे। कपिल ने सबसे पहले धोनी को गेंदबाजी की और इसके बाद धोनी ने 1983 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को गेंदबाजी की

इस ऐड का निर्देशन जाने-माने बांग्ला निर्माता-निर्देशक अरिंदम सिल ने किया है। अरिंदम ने कहा कि यह क्रिकेट का मक्का है और दो विश्व कप विजेता कप्तानों के साथ शूटिंग करना मेरे लिए जिंदगी का सबसे यादगार पल है।

यह भी पढ़ें: एशेज सीरीज: इंग्लैंड की नहीं थम रही मुसीबत, जैक बॉल भी चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल